Logo
Agra Taj Mahal urine Case: उत्तर प्रदेश के आगरा स्थित ताजमहल में शनिवार को एक व्यक्ति ताजमहल परिसर में पेशाब कर दिया था। वीडियो वायरल होने पर रविवार, 15 सितंबर को हिंदूवादी संगठन का सदस्य गाय का गोबर और गंगाजल लेकर पहुंचे।

Agra Taj Mahal urine Case: देश की ऐतिहासिक धरोहर ताजमहल को लेकर सियासत तेज है। पिछले दिनों एक व्यक्ति ने आगरा स्थित ताजमहल परिसर में मूत्र विसर्जन कर दिया था, जिसे लेकर हिंदूवादी संगठन खासे आक्रोशित है। हिंदूवादी संगठन के एक सदस्य ने रविवार को गंगाजल और गाय का गोबर लेकर सफाई करने के लिए पहुंचा। कहा, यह तेजोमहालय हमारी आस्था का केंद्र है। किसी ने पेशाब कर इसे अपवित्र कर दिया है। हम गंगाजल और गाय के गोबर से पवित्र करेंगे। 

दरअसल, शनिवार को एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें एक व्यक्ति ताजमहल परिसर में पेशाब करते दिख रहा है। किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

वीडियो देखें...

यह भी पढ़ें: मदरसे पर चलेगा बुलडोजर: नकली नोटों का पकड़ा था कारोबार, प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने दिया नोटिस 
सुरक्षाकर्मियों ने रोका तो धरने पर बैठ गया नेता 
रविवार को गंगाजल और गाय का गोबर लेकर ताजमहल पहुंचे हिंदूवादी नेता ताजमहल के पश्चिमी गेट से प्रवेश करने जा रहा था, लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने रोक लिया। जिसके बाद वह गेट पर बैठकर धरना प्रदर्शन करने लगा। कहा, ताजमहल को हम लोग तेजोमहालय मानते हैं। पेशाब करने से यह जगह अपवित्र हो गई है। गाय के गोबर से लीपकर उस जगह को शुद्ध करूंगा। हिंदूवादी नेता अंदर जाने की अनुमति मांगता रहा, लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने अंदर नहीं जाने दिया।

यह भी पढ़ें: कार बहकने पर चला मेयर का बुलडोजर: कानपुर मेट्रो के अफसरों पर उतारा गुस्सा, कहा-शहर बर्बाद कर डाला 

5379487