Shajapur News: माता-रानी के मंदिर में सामान चोरी करने के बाद अचानक चोर को नींद आ गई। सामान वहीं रखकर गर्भगृह में गद्दी बिछाकर चोर सो गया। सुबह श्रद्धालु दर्शन करने पहुंचे तो चोर सोता मिला। लोगों ने चोरी करने आए युवक के हाथ-पैर बांधकर पुजारी और पुलिस को सूचना दी। पुलिस चोर को पकड़कर थाने ले गई। हैरान करने वाला मामला शाजापुर के कोतवाली थाना क्षेत्र के लालबाई-फूलबाई की है। पुलिस चोर से पूछताछ कर रही है। 

जानें पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, मंगलवार रात को मंदिर का मुख्य गेट का ताला तोड़कर चोर अंदर घुसे। मंदिर में चोरों ने कीमती सामान भी तलाशा, लेकिन चोरों को ज्यादा कुछ मिला नहीं। बाकी चोर तो भाग गए, लेकिन एक चोर को इतनी नींद आई कि वह माता-रानी के पास ही गद्दी डालकर सो गया। सुबह जब मंदिर में एक श्रद्धालु दर्शन के लिए पहुंचे तो चोर सोया मिला। कोतवाली पुलिस को मंदिर पुजारी ने आवेदन दिया है। 

तीन अन्य साथियों की तलाश में जुटी पुलिस
चोर से जब लोगों ने पूछताछ की तो उसने बताया कि वह सिलीगुड़ी का रहने वाला है। अपने तीन साथियों के साथ चोरी की वारदात को अंजाम देने आया था। बाकी साथी चले गए, जबकि उसे नींद आ गई और वह सो गया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जिन साथियों के साथ युवक चाेरी करने आया था, पुलिस उनकी भी तलाश में जुट गई है।