Logo
Mauli Sarkar threat letter: अयोध्या में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा से पहले जगद्गुरु माउली सरकार को हत्या की धमकी मिली है। महाराष्ट्र आश्रम में भेजे गए धमकी भरे पत्र में लिखा है कि अयोध्या जाना आपको महंगा पड़ सकता है। इसिलए अयोध्या न जाएं।

Mauli Sarkar threat letter: श्रीराम जन्मभूमि में अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को देशभर में उत्सव का महौल है, लेकिन इस बीच निमाड़ पीठ के जगतगुरु रामानंदाचार्य राम राजेश्वराचार्य महाराज (माउली सरकार) को मिले एक पत्र से हड़कंम मच गया है। पत्र में मलसी सरकार को हत्या की धमकी दी गई है। लिखा है कि अयोध्या जाना आपको महंगा पड़ सकता है। इसलिए अयोध्या न जाएं। पत्र मिलने के बाद जगद्गुरु माउली सरकार ने वीडियो जारी कर कहा, रामजी का बुलावा आया है तो मैं जरूर जाऊंगा। मेरा जीवन राष्ट्र को समर्पित है। 

जगद्गुरु माउली सरकार खरगोन जिले के बड़वाह नर्मदा तट स्थित निमाड़ पीठ के प्रमुख हैं। महाराष्ट्र के अमरावती जिले के विदर्भ पीठ कोडन्यपुर स्थित उनके आश्रम में गत दिवस एक पत्र आया था। इस गुमनाम पत्र में लिया गया है कि अयोध्या जाना  भी आपको महंगा पड़ेगा। इसलिए अयोध्या न जाएं। 

यूं दिया जवाब 
धमकी भरा पत्र भेजने वाले ने निमाड़ पीठ के पीठश्वराधीश राजराजेश्वर माउली सरकार को आदिवासी जनजाति को हिंदुओं के प्रति भड़काने का आरोप लगाया है। साथ ही कहा, बहुत अयोध्या अयोध्या मत चिल्लाओ, आज नहीं तो कल आपका अंत हो जाएगा। माउली सरकार ने पत्र मिलने के बाद न वीडिया संदेश जारी कर जवाब दिया है। कहा कहा मैं एक संत हूं। संत का जीवन हमेशा से राष्ट्र और धर्म के लिए समर्पित रहा है। धर्म और देश के जागरण के लिए मैं अपना पूरा जीवन लगा देना चाहता हूं। प्रभु श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण मिला है तो जरूर जाउंगा।  

 

5379487