Logo
MP News: मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में युवक ने परेला तहसील कार्यालय के बाहर आत्मदाह की कोशिश की है। शुक्रवार (25 अक्टूबर को) उसने खुद पर डीजल उड़ेल लिया। पीड़ित ने जतारा विधायक के भतीजे अतुल खटीक पर आरोप लगाया है।

MP News: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में एक युवक ने तहसील कार्यालय के बाहर आत्मदाह की कोशिश की है। घटना पलेरा तहसील परिसर की है। शुक्रवार दोपहर युवक ने खुद पर डीजल उड़ेलकर आग लगाने का प्रयास किया, लेकिन लोगों ने बचा लिया। युवक जतारा विधायक के भतीजे अतुल खटीक से परेशान है। बताया कि आरोपी उसे लगातार धमका रहा है, लेकिन पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही। 

नगर के वार्ड-13 निवासी हल्के साहू शुक्रवार को पलेरा तहसील पहुंचा और शरीर पर डीजल उड़ेल लिया। वह माचिस जलाने वाला था कि आसपास मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया। तहसीलदार अवंतिका तिवारी और पुलिस ने उसे कुर्सी पर बैठाया और पानी मंगाकर नहलवाया। शनिवार को घटनाक्रम का वीडियो सामने आया है।

अवैध निर्माण की शिकायत पर धमकी 
हल्के साहू ने अधिकारियों को बताया कि वार्ड-13 में लोक सेवा केंद्र के पास मेरा घर है। सामने जनपद अध्यक्ष शिल्पी खटीक के पति अतुल शासकीय जमीन पर अवैध निर्माण करा रहे हैं। मैंने शिकायत की, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। उल्टा मुझे धमकियां मिलने लगीं। अतुल खटीक जतारा विधायक हरिशंकर खटीके के भतीजे हैं। 

यह भी पढ़ें: सीनियर IPS से भिड़ गए ABVP कार्यकर्ता: पहले थाना प्रभारी को फटकरा फिर बोले-SP को बुलाओ 

आबादी क्षेत्र की जमीन पर वर्षों से कब्जा 
जनपद अध्यक्ष शिल्पी खटीक के पति अतुल खटीक ने मामले में सफाई दी है। कहा, जमीन आबादी क्षेत्र की है, जहां पर उनके पिता का सालों से कब्जा है। हल्के साहू ने कुछ हिस्से में मकान बना लिया है। अब वह शेष जमीन भी कब्जाना चाहता है।

CMO ने दिया नोटिस, TI बोले-कार्रवाई करेंगे
पलेरा नगर पंचायत के सीएमओ दिलीप पाठक ने बताया, 23 अक्टूबर को हल्के साहू ने शिकायत की है। अतुल खटीक को नोटिस जारी कर 24 घंटे में कब्जा हटाने की हिदायत दी गई है। वहीं तहसीलदार अवंतिका तिवारी ने कहा, मामला नगरीय क्षेत्र का है। हमने जांच के निर्देश दिए हैं।पलेरा टीआई मनीष मिश्रा ने कहा, हल्के दबाव बनाने के लिए आत्मदाह का प्रयास किया है। उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

5379487