Tikamgarh Fire Incident: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में कपड़ा शोरूम में आग लगने से बुजुर्ग दंपती की मौत हो गई। आगजनी की यह घटना बुधवार सुबह 5.30 हुई, लेकिन उस पर काबू पाने में छह घंटे लग गए। दंपति के शव 11.30 बजे घर से बाहर निकाले जा सके। घटना के बाद से शहर में दशहत का महौल है।

वीडियो देखें..

टीकमगढ़ में तीन मंजिला बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर में एस्टन एम्पोरियम नाम से कपड़े का शोरूम था। जबकि, उसके ऊपरी दो मंजिल में परिवार रहता है। बुधवार सुबह शो रूम में अचानक आग लग गई, जो चंद सेकंड में पूरी बिल्डिंग को चपेट में लिया। आग इतनी तेज थी कि तेज बारिश के बावजूद उसकी लपटें दूर से दिखाई दे रहीं थीं। फायर ब्रिगेड ने सुबह 8 बजे आग पर काबू पा लिया, लेकिन कुछ देर बाद बिल्डिंग के पीछे फिर से आग भभक गई। 

तीसरी मंजिल में फंसे रह गए जैन दंपती 
पुलिस ने बताया कि शोरूम के संचालक मनोज जैन मां, पत्नी और दो बच्चों के साथ पहली मंजिल में रहते थे। जबकि, तीसरी मंजिल पर उनके चाचा देवेंद्र जैन (60) और चाची सुलोचना (57) रहती थीं। बुधवार सुबह आग लगी तो मनोज परिवार के साथ बिल्डिंग से बाहर आ गए, लेकिन चाचा-चाची तीसरी मंजिल में फंसे रह गए। बाहर निकालने का काफी प्रयास किया, लेकिन असफल रहे। 

मॉर्निंग वॉक के लिए निकले तो लगी थी आग
शोरूम के पास रहने वाली पूनम ने बताया, सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकले तो शोरूम से धुआं निकल रहा था। मोहल्ले के लोगों ने दुकान मालिक को कॉल किया। जिसके बाद वह परिवार के साथ बाहर आ गए और फायर ब्रिगेड को जानकारी दी, लेकिन तीसरी मंजिल में रह रहे उनके चाचा-चाची नहीं निकल पाए। जेसीबी से दीवार तोड़कर देखा तो उनके शव पड़े मिले।