MP News: टीकमगढ़ जिले में एक युवक ने वीडियो जारी कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वीडियो में युवक कहते हुए सुनाई दे रहा है कि अगर मेरी मौत एक्सीडेंट से होती है या मैं फांसी लगाता हूं तो इसके लिए प्रेमिका के परिवार जिम्मेदार हैं। उसके बाद उसने फंदे पर झूलकर जान दे दी।

यह मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है। पलेरा पुलिस थाना के अंतर्गत एक गांव में युवक की आत्महत्या का मामला सामने आया है। युवक घर से मंदिर जाने के लिए निकला था लेकिन फंदे पर झूलकर जान दे दी। इस घटना के पहले उसने दो वीडियो भी जारी किया था। 

सुसाइड के पहले बनाया वीडियो
प्रेमी युवक ने सुसाइड से पहले एक वीडियो जारी कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में कहा कि "अगर मेरी मौत एक्सीडेंट से होती है या मैं फांसी लगाकर मरता हूं तो इसके लिए प्रेमिका के परिवार जिम्मेदार हैं।"   

मंदिर के पास फंदे पर लटका मिला युवक
मृतक युवक राघवेंद्र घर से मंदिर जाने की बात कहकर निकला था, लेकिन जब वह देर रात तक घर नहीं लौटा तो माता-पिता ने घबराकर उसे कॉल किया, लेकिन युवक का कॉल रिसीव नहीं हुआ। युवक के माता-पिता ढ़ूढ़ते हुए मंदिर पहुंचे तो वह हनुमान मंदिर के पास बनी दलान पर फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला।

मामले की जांच की जा रही
राघवेंद्र को फंदे पर लटके देख परिजनों ने नजदीकी सरकारी अस्पताल पलेरा ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस अब मामले की जांच शुरू कर दी है।