Logo
MP News: मध्य प्रदेश में इन दिनों बारिश के चलते सड़कें पूरी तरह से खराब हो रही हैं। डामर और सीसी वाली सड़कों पर बड़े बड़े गढ्ढे नजर आ रहे हैं, यह गढ्ढे अब बड़े बड़े वादों की पोल खोलते नजर आ रहे हैं। सड़कों की खराब स्थिति के चलते लोगों को आवागमन करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

MP News: मध्य प्रदेश में मानसून के चलते जहां अच्छी बारिश से जलस्त्रोत उफान पर आ रहे हैं, तो वहीं सड़कें पूरी तरह से खराब हो रही हैं। जिससे आवागमन करने वाले लोगों को परेशान होना पड़ रहा है। राजधानी भोपाल सहित अन्य शहरों, कस्बों और गांवों की सड़कें का बुरा हाल दिखाई दे रहा है।

बारिश ने खोली पोल
राजधानी भोपाल में पिछले 2 दिनो से हो रही लगातार बारिश की वजह से शहर की डामर सड़कों के हाल बेहाल हो गए हैं। कई जगह ऊपरी सतह उखड़ गई है। इनमें बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। ये गड्‌ढे अब जानलेवा साबित हो रहे हैं। इनमें करोंद मंडी से यूनियन कार्बाइड छोला को जोड़ने वाली सड़क, आयोध्या बायपास, भारत टॉकीज से अल्पना तिराहा, डीआईजी चौराहा सड़क, डीबी मॉल से बोर्ड ऑफिस, मैनिट तिराहा से चूना भट्टी सड़क, नेहरु नगर से कोटरा, छोला से भानपुर सड़क खराब हो गई है।

कोलार सिक्स लेन पर कीचड़-पानी
कोलार सिक्स लेन की सड़क कोलार गेस्ट हाउस से गोल जोड़ तक बन रही सड़क आम लोगों के लिए बारिश में परेशानी का सबब बनी हुई है। यहां थोड़ी बारिश होने ही कीचड़ और पानी की वजह से दो पहिया वाहन चालकों को परेशानी उठानी पड़ रही है है। दो पहिया वाहन और पैदल चलने वाले लोगों के लिए तो यहां से निकलना भी मुश्किल हो रहा है।

इन क्षेत्रों का बुरा हाल
शहर के पुठ्ठा मिल से गणेश मंदिर को जोड़ने वाली सड़क के भी हाल बेहाल दिखाई दे रहा है। इंद्रपुरी से अयोध्या बगर को जोड़ने वाली सड़क में बड़े बडे़ गढ्ढे हो गए हैं।  एलबीएस हॉस्पिटल, शाहजहांनाबद सड़क पूरी तरह से खराब हो गई है। कोच फैक्ट्री से रेलवे स्टेशन को जोड़ने वाली सड़क जगह जगह से उखड़ी है। हाउसिंग बोर्ड से अमन कॉलोनी तक की सड़क, भानपुर और करोंद आरओबी की आरसीसी पूरी उखड़ी है। इसके साथ ही ऑरा मॉल से रोहित नगर की ओर जाने वाली सड़क पर भी बडे बडे गढ्ढे हो गए हैं। 

5379487