Logo
Khandwa Suicide:मध्यप्रदेश के खंडवा में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। 20 साल के युवक के सिर के बाल झड़ने लगे। गंजेपन से परेशान युवक ने कीटनाशक पीकर अपनी जान दे दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Khandwa Suicide: सिर के बाल झड़ने लगे। बढ़ते जा रहे गंजेपन से युवक तनाव में रहने लगा। परिवार के लोगों ने कई बार समझाने का प्रयास किया, लेकिन युवक अपनी निराशावादी सोच से उबर नहीं पाया। तनाव इतना ज्यादा बढ़ गया कि युवक ने कीटनाशक पी लिया। परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। चौंकाने वाला मामला खरगोन के खेरदा का है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

'अब मैं स्मार्ट नहीं दिखता'
खेरदा निवासी राहुल (20) के के लगातार बाल झड़ रहे थे। वह गंजा होता जा रहा था। उसे लगने लगा कि अब वह स्मार्ट नहीं दिखता है। इसी निराशावादी सोच के चलते राहुल तनाव में रहने लगा। परिवार के लोगों ने समझाने का प्रयास किया, लेकिन राहुल इस सोच से बाहर नहीं आ पा रहा था। इसी के चलते राहुल ने शनिवार को कीटनाशक पीकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पुलिस पहुंची। परिजनों के बयान लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

मानसिक रोगी था राहुल 
पुलिस को मृतक के परिजनों ने बताया कि राहुल कुछ दिनों से मानसिक बीमारी से जूझ रहा था। राहुल बाल झड़ने की समस्या को लेकर काफी तनाव में था। इसी के चलते वह गुमसुम रहता था, किसी से ज्यादा बातचीत नहीं करता था। उसे अपने बाल झड़ने का बहुत मलाल था। इसी वजह से उसने कीटनाशक पीकरर आत्महत्या कर ली।

CH Govt hbm ad
5379487