Logo
Neemuch road Accident: मध्यप्रदेश के नीमच में भीषण हादसा हो गया। तेज रफ्तार ट्रक ने शनिवार को सड़क किनारे खड़े पुलिस वाहन और पिकअप को टक्कर मार दी। हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। दो पुलिसकर्मी समेत 7 लोग गंभीर घायल हैं।

Neemuch road Accident: नीमच में शनिवार को बड़ा हादसा हो गया। तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने सड़क किनारे खड़े पुलिस वाहन और पिकअप को टक्कर मार दी। एक्सीडेंट में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। दो पुलिसकर्मी समेत 7 लोग गंभीर घायल हैं। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। भीषण हादसा सागरण घाटी के पास महू-नसीराबाद हाईवे पर हुआ। तीन लोगों की जान लेने के बाद ट्रक चालक फरार हो गया।  

जानें कैसा हुआ हादसा 
जानकारी के मुताबिक, पिकअप सवार 6 व्यापारी इंदौर से अजमेर में लगने वाले पशु हाट के लिए जा रहे थे। रास्ते में कुछ देर के पिकअप सवार रुके। पिकअप को सड़क किनारे खड़ा देखकर पुलिस की पेट्रोलिंग टीम रुकी। पिकअप सवारों से पुलिस पूछताछ करने लगी। तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने दोनों वाहनों को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद ट्रक चालक मौका देखकर फरार हो गया। 

हादसे में इनकी हुई मौत 
एक्सीडेंट में पुलिस वाहन में बैठे ड्राइवर सांवरा भील, पिकअप चालक जुबेर और व्यापा4री अमजद की मौत हुई है। पुलिसकर्मी मन्नू जाट, राजेश धाकड़, इसरार, शरीफ, फैजान, जुनेद और समीर घायल हुए हैं। पुलिसकर्मी मन्नू की हालत गंभीर होने पर उदयपुर रेफर किया है। पुलिसकर्मी राजेश धाकड़ का नीमच के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। बाकी घायलों को नीमच के जिला अस्पताल से इंदौर रेफर किया है।

सीएम ने की 4-4 लाख के मुआवजे का ऐलान 
सीएम मोहन यादव ने एक्स पर लिखा है कि नीमच सड़क हादसे में तीन लोगों की मृत्यु का समाचार पीड़ादायक है। दुख की घड़ी में हम सभी शोकाकुल परिवारों के साथ हैं। मृतकों के परिजनों को 4 लाख 50 हजार रुपए की सहायता राशि स्वीकृत की गई है। घायलों को चिकित्सा के लिए शासकीय एवं आर्थिक सहायता दी जा रही है। शासकीय सेवा में सेवारत गंभीर घायलों को नियमानुसार आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी। 

कलेक्‍टर ने मृतक सांवरा पिता रामरतन भील को सोलेशियम फंड योजना के तहत 50 हजार रुपए देने का ऐलान किया है। बाकी घायलों को मोटर दुर्घटना अधिनियम के तहत 15-15 हजार रुपए की आर्थिक सहायता स्वीकृत की है।

5379487