Logo
मध्यप्रदेश के शिवपुरी में दर्दनाक हादसा हुआ। सोमवार सुबह छोटी बहन के साथ दुकान से शक्कर खरीदकर घर लौट रही आठ साल की बच्ची को ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में बच्ची की मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

भोपाल। दुकान से शक्कर खरीदकर बहन के साथ घर लौट रही 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचल दिया। दर्दनाक हादसा शिवपुरी के पोहरी थाना क्षेत्र के बैराड़ रोड की है। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, प्राची जाटव (8) पिता अतर सिंह जाटव अपनी 4 साल की छोटी बहन के साथ दुकान पर शक्कर लेने गई थी। शक्कर लेने बाद दोनों बहनें सड़क पार कर अपने घर लौट रही थीं। इसी दौरान सड़क की दूसरी ओर कुत्ते का बच्चा दिख गया था, जिसे लेने प्राची एक बार फिर सड़क पार करने लगी। इसी दौरान शिवपुरी की ओर से आ रहे कोटा स्टोन से भरे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे कुचल दिया।

Damoh Road Accident

दमोह में सड़क एक्सीडेंट में दो युवकों की मौत 
दमोह में तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। हादसा बटियागढ़ थाना क्षेत्र के बायपास पर हुआ। देर रात बाइक सवार छतरपुर की ओर से बटियागढ़ आ रहे थे, इसी बीच बटियागढ़ बाईपास पर अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल युवकों को अस्पताल लाया गया। जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। मृतक कपिल (21) पिता मोहनलाल धतरा , सतेंद्र जोगी (23) के शव को जिला अस्पताल के शव ग्रह में रखवाया गया है। पंचनामा पोस्टमार्टम कार्रवाई के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। 

5379487