Logo
Shajapur Road Accident: मध्यप्रदेश के शाजापुर में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया। गोवंश को बचाने के चक्कर में तीन ट्रक आपस में टकरा गए। हादसे में दो की दर्दनाक मौत हो गई। चार लोग घायल हैं।

Shajapur Road Accident: शाजापुर में शुक्रवार को भीषण हादसा हो गया। नेशनल हाईवे पर करेड़ी नाके के पास गोवंश को बचाने के चक्कर में दो आईसर और एक ट्रक की आपस में टक्कर हो गई। एक्सीडेंट में दो की दर्दनाक मौत हो गई। चार लोग घायल हो गए। हाईवे पर बैठी गायों की भी जान चली गई। हादसे के बाद हाइवे पर घंटों लंबा जाम लगा रहा। सूचना पर पुलिस पहुंची और क्षतिग्रस्त वाहनों को फोरलेन से हटाकर यातायात शुरू किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Shajapur Road Accident
हादसे के बाद हाईवे पर घंटों लगा रहा जाम। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को फोरलेन से हटाकर शुरू किया यातायात।

दो की हालत गंभीर 
हादसे के बाद लालघाटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल शाजापुर में भर्ती करवाया। डॉक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। चार अन्य घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। एक्सीडेंट के बाद हाईवे पर घंटों जाम लगा रहा। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद क्षतिग्रस्त वाहनों को फोरलेन से हटाकर यातायात शुरू किया है। अभी मृतकों की पहचान नहीं हो पाई। 

सागर में भाई-बहन को ट्रक ने रौंदा
इधर सागर में बाइक से जा रहे सगे को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। जानकारी के मुताबिक, सागर-बण्डा सड़क मार्ग पर कर्रापुर पुलिस चौकी से थोड़ी आगे हादसा हुआ है। हादसा इतना भीषण था कि घटनास्थल पर मृतकों के शरीर क्षत-विक्षत हो गए।

5379487