Ujjain Road Accident: उज्जैन में शनिवार रात को भीषण हादसा हो गया। बड़नगर में सड़क पार कर  रही 5 साल की बच्ची को हार्वेस्टर ने कुचल दिया। हार्वेस्टर के पहिए बच्ची को रौंदते हुए निकल गए। मासूम का क्षत-विक्षत शव देखकर माता-पिता तड़प उठे। दर्दनाक घटना के  सीसीटीवी फुटेज सोमवार को सामने आए हैं। फुटेज देखकर आप की रूह भी कांप जाएगी।

मां के पीछे-पीछे चली गई बेटी 
भाटपचलाना थाना क्षेत्र के रुणीजा गांव में रहने वाले मोहन पाटीदार का घर सड़क किनारे है। मोहन की पत्नी सोनू घर के सामने रोड के दूसरी तरफ दुकान पर कुछ सामान लेने गई थी। मां के पीछे-पीछे 5 साल की वंशिका भी रोड पार करके चली गई। मां दुकानदार से बात करने लगी। वंशिका मां को बताए बिना अकेली घर लौट आई। इसके बाद अचानक फिर मां की तरफ दौड़ी। 

यह भी पढ़ें:3 बच्चों की मौत से मातम: खरगोन में नहाने गए दो बच्चे कुएं में डूबे, हरदा में खेलते-खेलते बाल्टी में डूब गई मासूम

सड़क पार करते समय मौत 
अचानक हार्वेस्टर आया और सड़क पार करते समय बच्ची को कुचल दिया। घटना के बाद हार्वेस्टर का ड्राइवर भाग निकला। बच्ची का शव देखकर पिता बदहवास हो गया। पिता तड़पने लगे। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे संभाला। परिजन की शिकायत पर भाटपचलाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि हार्वेस्टर जब्त कर लिया है।