Logo
फिल्म एक्टर्स माहिरा शर्मा शुक्रवार को उज्जैन मध्य प्रदेश के उज्जैन पहुंची। यहां बाबा महाकाल के दर्शन कर उनकी भष्म आरती में शामिल हुई। पूजा-अर्चना करते हुए खुशहाली के लिए कामना की।

उज्जैन। फिल्म एक्टर्स माहिरा शर्मा ने शुक्रवार को उज्जैन पहुंचकर बाबा महाकाल के दर्शन किए। अलसुबह होने वाली बाबा की भष्म आरती में भी शामिल हुईं। पूजा-अर्चना कर बाबा खुशहाली के लिए कामना की। आदाकारा माहिरा शर्मा ने मीडिया के सवाल पर बताया कि बाबा महाकाल के दर्शन करने आई हूं। अपने मैंने उनसे लिए कुछ नहीं मांगा। बाबा के दर्शन करने के बार काफी खुश हूं। महाकाल लोक में तकरीबन दो घंटे रहीं माहिरा शर्मा ने बताया, यहां काफी शांति और सुकून महसूस होता है।  

फिल्मों व धारावाहिक में काम कर चुकीं माहिरा 
माहिरा शर्मा हिंदी फिल्मों और कई टीवी धारावाहिकों में अभिनय किया है। रियलिटी-शो बिग बॉस में भी वह काम कर चुकी हैं। 50 से भी अधिक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है। माहिरा ने ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए वेब शो 'बजाओ' में रैपर रफ्तार के साथ काम किया है। वह फेमस सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और अपने स्टाइल के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं। फैंस के लिए हमेशा कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं।

अभिनेत्री ऐश्वर्या पाठक ने भी किए महाकाल के दर्शन
अभिनेत्री ऐश्वर्या पाठक ने भी शुक्रवार को बाबा महाकाल के दर्शन किए। भस्म आरती में शामिल होने के बाद वह नंदी हॉल में बाबा महाकाल की भक्ति में लीन दिखीं। मीडिया से कहा, बाबा महाकाल की भस्म आरती कर मैं धन्य हो गई। बाबा महाकाल से कुछ मांगने की जरूरत नहीं है, उन्हें जो देना है हमें देंगे। ऐश्वर्या की जल्द ही दो फिल्म रिलीज होने वाली हैं। हालांकि, उन्होंने फिल्मों के नाम का खुलासा करने से इनकार कर दिया। कहा, जल्द ही बाबा महाकाल के आंगन से ही मैं फिल्म के बाारे बताऊंगी। ऐश्वर्या  टीवी के कई सीरियल पर काम कर चुकी हैं। 

5379487