Logo
MP Politics News: मध्यप्रदेश के उज्जैन में शनिवार को भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट हो गई। कार्यकर्ताओं ने एक कार्यकर्ता को लोहे की रॉड से पीटा। घटना के बाद जीतू पटवारी ने सीएम मोहन यादव पर निशाना साधा है।

MP Politics News: मध्यप्रदेश के उज्जैन में बवाल मच गया। शनिवार को विधायक दफ्तर के बाहर भाजपा कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। कार्यकर्ताओं ने एक कार्यकर्ता पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। चोट लगने पर वह जिला अस्पताल में भर्ती है। फ्रीगंज स्थित द्वारका माई टावर के पास हुई मारपीट की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना के बाद एमपी कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने सीएम मोहन यादव पर निशाना साधा है। जीतू ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा है कि 'मोहन भैया' कम से कम अपने उज्जैन को तो संभालो...।

MP Politics News
हमले में ओम पाटीदार के सर पर गंभीर चोट आई है। 

जानें कैसे हुआ विवाद
जानकारी के मुताबिक, फ्रीगंज स्थित द्वारका माई टॉवर के पास घटि्टया से बीजेपी विधायक सतीश मालवीय का कार्यालय है। शनिवार को ओम पाटीदार द्वारका माई टॉवर के नीचे खड़ा था। ओम पाटीदार को दिनेश गुप्ता घूर रहा था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद दिनेश अपने परिवार के लोगों अंकित गुप्ता, आदित्य गुप्ता, प्रज्ज्वल गुप्ता, राजेश गुप्ता और महेश गुप्ता को ले आया और ओम पर हमला कर दिया। सिर पर रॉड लगने से ओम को चोट आई है। 

जानें कौन हैं ओम और दिनेश 
सूत्रों के मुताबिक, ओम पाटीदार और दिनेश गुप्ता दोनों ताजपुर के रहने वाले हैं। ओम पाटीदार बीजेपी के कार्यकर्ता हैं। वे युवा मोर्चा के महामंत्री, प्रदेश बीजेपी कार्य समिति सदस्य के साथ पाटीदार समाज के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। दिनेश गुप्ता खदान का काम देखता है। पिछले विधानसभा चुनाव में ही कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुआ है। उस पर पहले से कई मामले दर्ज हैं। जिला बदर भी रह चुका है। मारपीट की घटना पर माधव नगर थाना पुलिस का कहना है कि हम जांच कर रहे हैं। फायर नहीं हुआ है। लोहे की रॉड को जब्त कर लिया है।  

PCC चीफ जीतू पटवारी की एक्स पर पोस्ट 

घटना से जनता दहशत में है 
PCC चीफ जीतू पटवारी ने एक्स पर लिखा है कि आज उज्जैन में BJP विधायक सतीश मालवीय के कार्यालय पर उनके ही समर्थकों में आपसी खूनी संघर्ष का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में लाठी, डंडे और हवा में बंदूक दिख रही है। शहर के सबसे बड़े व्यापारिक क्षेत्र में इस तरह की घटना से जनता दहशत में हैं। 

अब भाजपा नेताओं में संघर्ष 
जीतू ने आगे लिखा है कि मुख्यमंत्री बनाम गृहमंत्री जी के गृहनगर में ही सुरक्षा और कानून व्यवस्था को लेकर स्थिति फिर नियंत्रण से बाहर हो गई है। चोरी, लूट और डकैती की बढ़ती घटनाओं के बाद अब उज्जैन में BJP नेताओं में संघर्ष हो रहा है।

कम से कम अपने उज्जैन को तो संभालो 
जीतू ने फिर लिखा कि समझ नहीं आता, मोहन जी कहां हैं? क्या कर रहे हैं? क्यों कर रहे हैं? कैसे कर रहे हैं? मध्यप्रदेश की बात तो छोड़ ही दीजिए, गृहमंत्री के रूप में आप अपने गृहनगर उज्जैन को ही क्यों नहीं संभाल पा रहे हैं? जीतू ने आगे लिखा कि 'मोहन भैया' बाबा महाकाल से प्रार्थना करो। उनसे सरकार के लिए सद्बुद्धि भी मांगो। कम से कम अपने उज्जैन को तो संभालो।

5379487