Ujjain Crime News: उज्जैन में बर्बरता का मामला सामने आया है। साथ नहीं देने पर दोस्तों ने मिलकर युवक को खौफनाक सजा दी। 4 लोगों ने बेल्ट और लात-घूंसों से युवक को बेरहमी से पीटा। मारपीट करते हुए का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो सामने आने के बाद  नानाखेड़ा पुलिस ने चार लोगों पर केस दर्ज किया है। पुलिस मारपीट करने वालों की तलाश कर रही है।

जानें पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक,  पंथपिपलई निवासी सरवन मालवीय अपने चारों दोस्तों के साथ सोमवार को देवास में माता जी के दर्शन के लिए गया था। देवास में चारों युवकों का किसी से विवाद हो गया। विवाद होता देख सरवन सभी को छोड़कर वहां से भाग कर पंथपिपलई अपने गांव आ गया। तभी से रवि सूर्यवंशी, लोकेश उर्फ़ विजय, चेतन सूर्यवंशी और पंकज प्रजापत अपने दोस्त सरवन को सबक सीखना चाहते थे।

यह भी पढ़ें: सिंगरौली: भ्रष्टाचार की शिकायत करने की खौफनाक सजा, सरपंच पति ने परिवार के साथ मिलकर युवक को बेरहमी से पीटा

कमरे में ले जाकर जमकर पीटा 
सोमवार को सभी ने सरवन को बुलाया और एक कमरे में ले जाकर बेल्ट और लात-घूंसों से जमकर पीटा। पिटाई के चलते सरवन के मुंह, पीठ और पैर में चोट आई।  अपने साथ हुई मारपीट के डर से सरवन ने एफआइआर दर्ज नहीं कराई थी। लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद सरवन मालवीय ने नानाखेड़ा थाना पहुंचकर एफआइआर दर्ज कराई। 

जानें पीड़ित ने पुलिस को क्या बताया 
पीड़ित सरवन मालवीय ने पुलिस को बताया कि 7 अक्टूबर को अपने दोस्त राहुल ठाकुर के साथ चाय पीने रवि की दुकान पर गया था। चाय पीने के दौरान रवि सूर्यवंशी, लोकेश, चेतन सूर्यवंशी और पंकज प्रजापति आपस में गालियां देकर बात कर रहे थे। सवरन ने गालियां देने से मना किया। जिसके बाद रवि सूर्यवंशी ने बेल्ट से और लोकेश, चेतन और पंकज ने उसे लात-घूंसों से पीटा।