MP News: मध्यप्रदेश के उज्जैन में दो महिला अधिकारियों ने एक साथ रिश्वत लेते ट्रैप हुई। उज्जैन लोकायुक्त की टीम ने जब पकड़ा तो एक महिला अफसर सिर पकड़कर रोने लगी। बता दें, महिला अधिकारियों ने GST (गुड्स एंड सर्विस टैक्स) नंबर देने के बदले ठेकेदार से 6 हजार रुपए की मांग की थी। मामला गुरुवार वाणिज्य कर विभाग का है। जहां सहायक ग्रेड-3 किरण जोशी और इंस्पेक्टर विजया भीलाला को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है। 

दोनों अफसर 3500 हजार में हुईं राजी 
लोकायुक्त DSP राजेश पाठक के अनुसार, शहर की महावीर बाग कॉलोनी निवासी दीप सिंह बुनकर ने महिला अधिकारियों के खिलाफ लोकायुक्त में शिकायत की थी। उन्होंने बताया कि मेरी श्री राधा कॉन्ट्रैक्टर नाम से फर्म है। उज्जैन - बदनावर रोड पर जीआर कंपनी से सीमेंट-गिट्टी का काम ले रखा है। काम पूरा होने पर कंपनी ने GST नंबर लाने को कहा था। मैंने 23 अगस्त को इसके लिए अप्लाई किया था। दोनों महिला अधिकारी नंबर देने के बदले में 6 हजार रुपए रिश्वत की डिमांड कर रही थीं। बाद में दोनों 3500 हजार रुपए में GST नंबर देने पर राजी हुईं।

ये भी पढ़ें:  इंदौर भोपाल सहित 47 जिलों में खुलेंगे जीएसटी सेवा केंद्र, पंजीयन के लिए जोड़ी नई शर्त 

ड्रॉज में रखवाए पैसे
बता दें, रिश्वत की रकम देने के लिए ठेकेदार को महिला अधिकारियों ने सहायक ग्रेड-3 किरण जोशी के केबिन में बुलाया। जब ठेकेदार पहुंचे तो यहां दोनों महिला अधिकारी बैठी थीं। ठेकेदार के रुपए देने पर जोशी ने ड्रॉज में पैसे रखने को कहा। इसके थोड़ी देर बाद लोकायुक्त की टीम ने दबिश दी।