Logo
Ujjain murder Case: मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकाल मंदिर में सुरक्षा गार्ड रहे दिनेश मराठा की 22 अक्टूबर 2021 को हत्या हो गई थी। कोर्ट ने सुरक्षाकर्मी की पत्नी भावना खेड़वनकर, सुनील शर्मा और अन्न क्षेत्र प्रभारी रहे निनाद काले को सजा सुनाई है।

Ujjain murder Case: उज्जैन जिला कोर्ट ने महाकाल मंदिर के सुरक्षा गार्ड की हत्या मामले में अन्न क्षेत्र प्रभारी रहे निनाद काले सहित 3 लोगों को उम्र कैद की सजा सुनाई है। कोर्ट ने 3 साल पुराने इस हत्याकांड में सुरक्षाकर्मी भावना खेड़वनकर और सुनील शर्मा को भी दोषी माना है। जबकि, एक आरोपी दोषमुक्त हो गया। आरोपियों ने 25 हजार में दो किलर हायर किए थे। 

हत्या की यह वारदात 22 अक्टूबर 2021 को रात 11 बजे करीब हुई थी। बदमाशों ने सुरक्षा गार्ड दिनेश मराठा (41) की नृसिंह घाट के पास गोंड़ बस्ती में चाकू मारकर हत्या की थी। डीएन रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने आरोपियों को सजा सुनाई है। 

यह भी पढ़ें: नकली नोट छापने की फैक्ट्री पकड़ाई: उज्जैन में 8वीं पास चौकीदार किराना व्यवसायी की मदद से छापने लगा था 100-100 के नोट

पत्नी ने ही कराई थी हत्या
पुलिस के मुताबिक, दिनेश दिनेश मराठा और उसकी पत्नी भावना महाकाल मंदिर में सुरक्षा कर्मी थीं। भावना ने ही अवैध संबंधों के चलते पति दिनेश की हत्या कराई थी। पुलिस ने दिनेश की पत्नी भावना, उसके प्रेमी निनाद काले, सुनील शर्मा और रोहित सिंह को गिरफ्तार कर चलान पेश किया था। गुरुवार कोर्ट ने निनाद काले, भावना और सुनील शर्मा को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। जबकि, रोहित को बरी कर दिया। 

25 हजार में हायर किए थे किलर 
पुलिस के मुताबिक, भावना और निनाद काले में प्रेस संबंध थे। दिनेश उनके प्यार में बाधक बन रहा था। इसलिए दोनों मिलकर उसे रास्ते से हटाने का प्लान तैयार किया और सुनील शर्मा और रोहित सिंह को 25 हजार रुपए में सुपारी दी थी। 


 

5379487