Logo
मध्य प्रदेश के उज्जैन में माधव नगर थाने के पास सोमवार देर रात हंगामा हो गया। एमपी अस्पताल में काम करने वाली महिला ने अपने पति के साथ मिलकर पास में रहने वाली महिला के साथ मारपीट की। विवाद पार्किंग को लेकर हुआ।

MP Ujjain News: मध्य प्रदेश के उज्जैन में सोमवार की रात माधव नगर थाने के पास एमपी अस्पताल के सामने रात में जमकर हंगामा हुआ। जहां अस्पताल में काम करने वाली महिला ने अपने पति के साथ मिलकर एक महिला की डंडे से पिटाई कर दी। इस पूरी घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने दो लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने दर्ज किया मामला
पुलिस ने पूरे मामले में दो अलग-अलग केस दर्ज कर आरोपी रौनक और उसके पति के खिलाफ 294, 323, 506 धाराओं में मामला दर्ज किया है।

जानिए क्या था पूरा मामला
बीते सोमवार रात को हॉस्पिटल के पास रहने वाली प्रिया का अस्पताल की कर्मचारी रौनक और उसके पति के साथ घर के बाहर चाय का ठेला हटाने की बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि कर्मचारी ने महिला को लाठियों से पीट दिया। इस दौरान विवाद शांत कराने आए एक बुजुर्ग के साथ भी मारपीट की गई। सड़क पर करीब 1 घंटे तक विवाद  जारी रहा, लेकिन पुलिस ने आकर किसी को भी रोकने की कोशिश नहीं की। विवाद होता देख सड़क पर भीड़ जमा हो गई।

पार्किंग व्यवस्था नहीं होने की वजह से होता है विवाद
बात दें कि एमपी हॉस्पिटल के पास पार्किंग व्यवस्था नहीं है। ऐसे में हॉस्पिटल आने-जाने वाले लोग आसपास बने घरों के सामने या रोड पर अपनी गाड़ियां खड़ी करते हैं। हॉस्पिटल के डॉक्टर्स और स्टाफ की गाड़ियां भी घरों के सामने ही पार्क की जाती हैं, इसी वजह से यहां आए दिन विवाद होता है।

5379487