Logo
MP News: मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती रविवार(26 मई) को ग्वालियर पहुंची। उन्होंने राजमाता माधवी राजे सिंधिया के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके साथ ही उन्होंने बड़ा दावा किया कि पीएम मोदी इस बार 400 नहीं 500 पार होंगे।

MP News: मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती रविवार(26 मई) को ग्वालियर पहुंची। यहां उन्होंने जयविलास पैलेस पहुंचकर राजमाता माधवी राजे सिंधिया के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद महल से बाहर आते ही उमा भारती भावुक नजर आई। इसके साथ ही उन्होंने बड़ा दावा किया कि पीएम मोदी इस बार 400 नहीं 500 पार होंगे।

ज्योतिरादित्य को माता-पिता की कमी नहीं खलने दूंगी
उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि मैं पूरी तरह से इस घड़ी में उनके साथ हूं। यह वादा करती हूं कि पूरे जीवन भर उनको माता-पिता की कमी खलने नहीं दूंगी। इसके साथ ही पूर्व सीएम ने यह भी कहा कि मैं ज्योतिरादित्य सिंधिया में बड़ा भविष्य देखती हूं।

अमित शाह ने राजमाता की इच्छा पूरी की
आगे उन्होंने कहा कि अमित शाह जी ने बहुत अच्छा किया जो उन्हें(ज्योतिरादित्य सिंधिया) बीजेपी में ले आए। राजमाता साहब की इच्छा थी माधवराव सिंधिया जनसंघ में आ जाएं। उसके बाद भारतीय जनता पार्टी में आएं लेकिन वह नहीं हो पाया। अमित शाह जी ने वह इच्छा पूरी की, मैं तो वैसे भी ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के प्रति बहुत ज्यादा लगाव रखती हूं उन्हें अपना बेटा मानती हूं। उनके प्रति स्नेह रखती हूं, इसलिए इस घड़ी में उस परिवार के साथ बैठने के लिए आई हूँ।

पीएम मोदी 400 नहीं 500 पार हो रहे
पूर्व सीएम उमा भारती ने बड़ा दावा दिया है कि INDIA गठबंधन ने उन मुद्दों को उठाया ही नहीं है जिन पर पीएम मोदी खड़े हैं। ये मोदी विरोधी एकता है, मोदी विचार विरोधी एकता नहीं है... मुझे लगता है कि इस चुनाव में विपक्ष का सूपड़ा पूरी तरह से साफ हो जाएगा... पीएम मोदी 400 नहीं 500 पार होंगे। विपक्ष के मोदी पर अडानी अंबानी को लाभ पहुंचाने के आरोपों का भी उमा भारती ने जवाब दिया है। उन्होंने विपक्ष के आरोपों को सिरे से नकार दिया है। उन्होंने कहा कि देश में मुद्रा योजना आदि से कई लोग आगे बढ़े हैं इसलिए विपक्ष के आरोपों में दम नहीं है।

5379487