Logo
Rajgarh Road Accident: मध्यप्रदेश के राजगढ़ में भीषण हादसा हो गया। ब्रेक फेल होने से बेकाबू हुए ट्रक ने 6 वाहनों को कुचल दिया। एक्सीडेंट में एक की दर्दनाक मौत हो गई। बाइक पर सवार तीन लोगों ने कूदकर जान बचाई। आधे घंटे तक अफरा-तफरी मची रही। ड्राइवर मौके से भाग निकला।

Rajgarh Road Accident: तेज रफ्तार ट्रक के अचानक ब्रेक फेल हो गए। बेकाबू ट्रक बीच बाजार में घुस गया। ट्रक ने एक के बाद एक 6 वाहनों को कुचल दिया। एक्सीडेंट में बुजुर्ग की दर्दनाक मौत हो गई। बाइक पर सवार तीन लोगों ने कूदकर जान बचाई। हादसे से बाजार में अफरा-तफरी मच गई। ड्राइवर मौके से भाग निकला। एक्सीडेंट राजगढ़ के पारायण चौक इलाके में हुआ। 

Rajgarh Road Accident

हादसे में बुजुर्ग मौत 
जानकारी के मुताबिक, ब्रेक फेल होने से बेकाबू ट्रक ने पहले पिकअप वाहन को टक्कर मारी। ट्रक पिकअप को घसीटता ले गया। इसी दौरान 5 मोटरसाइकिल-स्कूटी को भी चपेट में ले लिया। बैंक का काम काम निपटाकर लौट रहे गोपाल शर्मा (68) ट्रक से घिसटकर आ रही पिकअप की चपेट में आ गए। पहिए के नीचे आने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं। 

पति-पत्नी और बेटा घायल 
बेटे का एडमिशन कराने आए पन्ना लाल तंवर (45) भी हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गए। बाकना गांव निवासी पन्ना लाल की बाइक पर पत्नी अनारबाई (42) और बेटा पंकज (17) बैठे थे। सामने से आ रहे बेकाबू ट्रक को देखते ही तीनों ने कूदकर जान बचाने की कोशिश की। पन्ना लाल और उनकी पत्नी को हल्की चोट आई है। बेटे का पैर टूट गया है।  

5379487