Logo
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कल एमपी आ रहे हैं। एमपी में लोकसभा चुनाव का रण जीतने की शाह रणनीति बनाएंगे। ग्वालियर-चंबल क्लस्टर के चारों लोकसभा क्षेत्र की बैठक लेंगे। शाम को भोपाल पहुंचेंगे। गृहमंत्री खजुराहो में बूथ समितियों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

भोपाल। केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह कल मध्यप्रदेश आ रहे हैं। शाह के आने के बाद एमपी में लोकसभा चुनाव की रणनीति बनेगी। रविवार को ग्वालियर में शाह बीजेपी के प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। बैठक में हर लोकसभा से 80 प्रमुख कार्यकर्ता शामिल होंगे। ग्वालियर के होटल आदित्याज में रविवार सुबह 11 बजे से 1 बजे तक कलस्टर बैठक होगी। बैठक में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह, सीएम मोहन यादव, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा मौजूद रहेंगे। कलस्टर बैठक में 350 कार्यकर्ता शामिल हो सकते हैं।

अमित शाह इन नेताओं से करेंगे चर्चा 
बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ग्वालियर-चंबल क्लस्टर के चारों लोकसभा क्षेत्र ग्वालियर, मुरैना, भिंड और गुना की प्रबंध समिति की बैठक को संबोधित करेंगे। शाह ग्वालियर कलस्टर में आने वाली चारों लोकसभाओं के प्रभारी, संयोजक, सह संयोजक, विस्तारक, उस क्षेत्र में रहने वाले प्रदेश पदाधिकारी, विधायक, सांसद और चुनिंदा सीनियर लीडर के साथ लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा करेंगे। बता दें कि पूर्व मंत्री और खुरई विधायक भूपेन्द्र सिंह ग्वालियर कलस्टर के प्रभारी बनाए गए हैं। इन चारों लोकसभाओं में बीजेपी के सांसद हैं।

शाम को भोपाल में प्रबुद्धजनों से संवाद करेंगे 
अमित शाह सुबह 11 बजे से दोपहर एक बजे तक ग्वालियर में बैठक करेंगे। इसके बाद दोपहर तीन बजे खजुराहो में लोकसभा के बूथ समिति सम्मेलन को संबोधित करेंगे। शाम छह बजे भोपाल में प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित करेंगे।  भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे सभागार में शाम 6 बजे केंद्र की मोदी सरकार और भाजपा के विजन पर प्रबुद्धजनों से संवाद करेंगे। इस संवाद के लिए डॉक्टर, CA, आर्किटेक्ट, वकील, उद्योगपति, धार्मिक और सामाजिक संस्थाओं के प्रमुखों को आमंत्रित किया जा रहा है। 

मिनिस्टर इन वेटिंग नामित
राज्य सरकार ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के एमपी दौरे को लेकर मिनिस्टर इन वेटिंग नामित किए हैं। इसमें ग्वालियर में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर खजुराहो में लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग की मंत्री संपतिया उइके और भोपाल में खेल एवं युवा कल्याण, सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग को मिनिस्टर इन वेटिंग नामित किया है।  

jindal steel hbm ad
5379487