Logo
एमपी के राजगढ़ में हैरान करने वाला मामला सामने आया। पत्नी और ससुराल वालों से तंग आकर युवक ने नेवज नदी में छलांग लगा दी। पुलिस युवक को नदी में खोजती रही। युवक थाना पहुंचा और बोला-'पुलिस मुझे ही नदी में खोज रही है, मैं तो जिंदा हूं'।

Unique case in Rajgarh: पत्नी के मायके से नहीं आने और ससुराल वालों की हरकतों से परेशान युवक ने नदी में छलांग लगा दी। बाइक सवार युवक के नेवजा नदी में कूदने की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। रेस्क्यू शुरू किया। कुछ देर बाद नदी में बाइक मिली, लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चला। रेस्क्यू टीम नाव की मदद से युवक को नदी में खोजती रही। इधर युवक नदी से बाहर निकला। रेस्क्यू टीम के सामने से होते हुए थाने पहुंचा। थाने में युवक बोला-'पुलिस मुझे ही नदी में खोज रही है, मैं तो जिंदा हूं'। हैरान करने वाली घटना राजगढ़ के कोतवाली थाना क्षेत्र की है।

जानें पूरा मामला 
राजस्थान के हिनोतिया रोड़ान गांव निवासी विट्ठल तंवर (22) की पत्नी मायके चली गई है। विट्ठल अपनी पत्नी को लेने गया तो ससुराल वालों ने धमकाकर भगा दिया। पत्नी के घरवालों ने उसे सीखा दिया है कि उसका पति पागल है। इसी को लेकर पिछले 6 महीने से पत्नी और विट्ठल के बीच विवाद हो रहा है। विट्ठल अपनी पीड़ा बताने थाने गया तो पुलिस ने भी उसकी नहीं सुनी।  इसी बात से तनाव में आकर विट्ठल नदी में कूद गया।

पुलिस मुझे खोज रही, मैं जिंदा हूं 
सोमवार रात को पुलिस गोतखोरों की मदद से बाइक सवार को खोज रही थी। रात 9 बजे युवक नदी से बाहर निकला।अर्द्धनग्न हालत राजगढ़ के कोतवाली थाने पहुंचा। थाने के भीतर घुसते ही बोला-सर, आपकी पुलिस नदी में मुझे खोज रही है। मैं जिंदा हूं। इसके बाद थाने से सूचना देकर पुलिस को वापस बुलाया। 

युवक ऐसे नदी से बाहर निकला 
युवक ने पुलिस को बताया कि नदी में कूद तो गया, लेकिन पानी के भीतर जाते ही घबरा गया। शर्ट बाइक में उलझ गई थी, उसे फाड़कर बाइक को पानी में छोड़ा और धीरे-धीरे तैरते हुए में बड़ी मुश्किल से दूसरे किनारे पर पहुंचा। बाहर आया तो पेट में थोड़ा पानी भरा गया था। थोड़ी देर किनारे पर रुकने के बाद जैसे-तैसे वहां से पुल पर आया और फिर रेस्क्यू टीम के सामने से निकलकर कोतवाली थाने पहुंचा। 

5379487