MP Crime: मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में पेशाब कांड का मामला सामने आया है। आरोपियों ने मानवता को शर्मसार करते हुए पीड़ित को कई दिनों तक बंधक बनाते हुए उसकी बुरी तरह से पिटाई की। इतने पर भी जब आरोपियों का मन नहीं भरा तो जबरदस्ती पेशाब पिलाने की कोशिश पीड़ित के साथ की गई।

आरोपी फिलहाल फरार
मामला सामने आने पर जिला प्रशासन ने सख्ती बरती है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी फिलहाल फरार चल रहे हैं, पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गाडरवारा थाना क्षेत्र का रहवासी पीड़ित
मिल रही जानकारी के अनुसार जिले के गाडरवारा थाना क्षेत्र में रहने 34 वर्षीय पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत की है। पीडित के अनुसार बीते 30 जुलाई को 2 आरोपियों सल्लू बुधौलिया और सूरज कचेरा ने एक अन्य व्यक्ति से 2 लाख रुपये लाने के लिए पीडित को आदेश दिया। पीड़ित के इस बात से मना करने के बाद आरोपियों ने पहले तो उसके साथ मारपीट की। इसके बाद पीड़ित को बंधक बना लिया गया।

परिजनों के माध्यम से पुलिस में शिकायत
पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस को बताया है कि आरोपियों ने उसके साथ घिनौना कृत्य करते हुए पेशाब पिलाने की कोशिश भी की। पीडित की खराब हालत को देखते हुए जब आरोपियों ने उसे छोड़ दिया तो ग्रामीणों की मदद से डॉक्टर के पास पहुंचा। इस दौरान पीड़ित ने अपने परिजनों के माध्यम से पुलिस में शिकायत कर दी है। अब पुलिस मामले की जांच करते हुए आरोपियों की तलाश में जुट गई है।