Logo
MP News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने शुक्रवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता गौरीशंकर शेजवार के भोपाल स्थित निवास पहुंचकर उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। वीडी शर्मा ने इस मौके पर कहा कि देश में पार्टी के संगठन पर्व के तहत सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पार्टी के जेपी नड्डा ने सदस्यता दिलाई।

MP News: भाजपा सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि प्रदेश में संगठन पर्व के तहत मैंने पहले सदस्य के तौर पर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव को सदस्यता दिलाई। उन्होंने कहा कि आज मैं पार्टी के वरिष्ठ नेता गौरीशंकर शेजवार को उनके घर पहुंचकर पार्टी का सदस्य बनाकर अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। शर्मा ने कहा कि शेजवार ने जनसंघ और जब 1980 में भारतीय जनता पार्टी की स्थापना हुई तब से पार्टी के सदस्य हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी का विस्तार करने में शेजवार सहयोग और मार्गदर्शन करते रहे हैं।

51 लाख से ज्यादा सदस्य
भाजपा की सदस्यता अभियान को लेकर शर्मा ने कहा कि सदस्यता अभियान के पहले दिन ही 51 लाख से ज्यादा सदस्य बन चुके हैं। प्रदेश में पार्टी का सदस्य बनाने को लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है और ज्यादा से ज्यादा सदस्य बनाने के लिए कॉम्पिटिशन चल रहा है।  प्रदेश के 64 हजार 871 बूथों पर कार्यकर्ता ढाई सौ सदस्य बनाने के लक्ष्य को लेकर जुटे हुए हैं। प्रदेश का सदस्य बनाने का लक्ष्य डेढ़ करोड़ रखा गया है,लेकिन मुझे विश्वास है कि विधानसभा और लोकसभा चुनावों में पार्टी ने जो इतिहास रचा वैसा ही इतिहास प्रदेश एक बार फिर डेढ़ करोड़ से ज्यादा सदस्य बनाकर रचेगा। लगातार सदस्यता का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है और कार्यकर्ता संगठन का मार्गदर्शन लेकर रोज इस दिशा में काम कर रहे है तथा ज्यादा से ज्यादा सदस्य बनाने का प्रयास कर रहे है।

यह भी पढ़ें: जातिसूचक वाले स्थानों के नाम बदलने की मांग, बसपा के साथ कांग्रेस ने मिलाया सुर

माहौल बिगाड़ रही मुद्दाविहीन कांग्रेस
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस एवं विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं रह गया है । कांग्रेस हर प्रकार की घटना-दुर्घटना को लेकर घड़ियाली आंसू रोने लगती है और शांति के टापू मध्यप्रदेश का माहौल बिगाड़ने का कार्य कर रही है, जिसे बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। शर्मा ने कहा कि मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है और बहन-बेटियों के साथ गलत कार्य करने वालों को फांसी पर चढ़ाने का कानून बनाने का काम सबसे पहले प्रदेश की भाजपा सरकार ने ही किया है।

वीडी शर्मा ने कहा कि जीतू पटवारी यह कोई कांग्रेस की सरकार नहीं है, गलत कार्य करने वाला यहां बचने वाला नहीं है। मध्य प्रदेश को बदनाम करने के लिए आप यही चीज रोज ढूंढते हैं, इसे बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वीडी शर्मा ने कहा कि मध्यप्रदेश में डॉ मोहन यादव के नेतृत्व वाली भाजपा की सरकार है और यहां कानून अपना काम करता है, अपना काम करेगा। कोई आपके कहने से कानून काम नहीं करेगा। प्रदेश में जैसे ही कहीं कोई घटना होती है तो उस पर तत्काल कार्रवाई होती है और उज्जैन की घटना में भी पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपियों को जेल भेजने का काम किया है। उज्जैन की घटना के मामले में कांग्रेस नेता जीतू पटवारी के बयान पर वीडी शर्मा ने कहा कि वह घड़ियाली ऑसू बताते हैं। दुष्कर्म की घटना पर शर्मा ने इसकी निंदा की।

सदस्यता पार्टी विस्तार की पहली सीढ़ी
भाजपा के वरिष्ठ नेता गौरीशंकर शेजवार ने इस मौके पर कहा कि सदस्यता किसी भी पार्टी के विस्तार के लिए सबसे पहली सीढ़ी होती है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने मुझे आज घर आकर पार्टी का सदस्य बनाया। शर्मा के नेतृत्व में संगठन पर्व का कार्यक्रम पूरी ताकत और योजना के साथ आगे बढ़ रहा है और यह पार्टी के विस्तार के लिए बहुत बड़ा कदम है। इस अवसर पर पार्टी के जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी भी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें: Bhopal News: आरजीपीवी के पूर्व रजिस्ट्रार का कोर्ट में सरेंडर, एफडी घोटाले में महीनों काटी फरारी

5379487