Logo
Bhind Crime News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से बारात दतिया जा रही थी। भिंड के फूप चौराहे पर कार खड़ी कर साथियों का इंतजार कर रहे थे, तभी ऑटो चालक ने टक्कर मार दी। हादसे का विरोध करने पर कुछ लोगों ने बारातियों की पिटाई कर दी।

Bhind Crime News: मध्य प्रदेश के भिंड जिले में गुरुवार रात बारातियों से मारपीट का मामला सामने आया है। फूफ चौराहे के पास हुए इस झगड़े में 5 बाराती घायल हो गए। एक की हालत नाजुक बनी हुई है। मारपीट के दौरान महिला पति को छोड़ने की गुहार लगाती रही, लेकिन हमलावर एक नहीं माने। वह काफी देर तक बारातियों की पिटाई करते रहे।  

बारात उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से दतिया जा रही थी। जलालाबाद रघुनाथपुर के दीपेन्द्र सिंह ने पुलिस को बताया, उनके छोटे भाई उमेश की शादी दतिया में हो रही है। गुरुवार को बारात लेकर दतिया जा रहे थे। फूप चौराहे पर सड़क किनारे खड़े होकर साथियों का इंतजार करने लगे, तभी ऑटो चालक आया और हमारी कार में टक्कर मार दी, जिससे वह क्षतिग्रस्त हो गई। ऑटो चालक से सही कराने को कहा तो वह गाली गलौज करने लगा। साथ ही कुछ साथियों को बुला लिया।

उमेश की हालत नाजुक
मारपीट में उमेश चंदेल पुत्र शिवपाल, मोहन सिंह पुत्र जोगेन्द्र, दीपेन्द्र सिंह पुत्र श्रीपाल सिंह, शिवेन्द्र पुत्र श्रीपाल व धर्मेन्द्र सिंह घायल हुए हैं। उमेश की हालत नाजुक बताई गई है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। झगड़े के बाद आरोपी फरार हो गए। 

फूप थाना प्रभारी सतेंद्र राजपूत ने बताया कि भदाकुर रोड पर कार सवारों से मारपीट हुई है। पीड़ित पक्ष ने शिकायत दर्ज कराई है। तलाश जारी है। शीघ्र ही आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अमरोहा में डांस के लिए विवाद, बारातियों को बेल्ट से पीटा 
उत्तर प्रदेश के अमरोहा में डीजे पर डांस करने को लेकर ग्रामीणों और बारातियों में जमकर मारपीट हो गई। गजरौला थाना क्षेत्र के कुदैना चक गांव में ग्रामीणों ने दूल्हे को भी नहीं छोड़ा। दूल्हे व उसके साथियों से मारपीट की। बारातियों ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने खाट पर लिटाकर बेल्ट से पिटाई की है।  

5379487