MP Crime: मध्यप्रदेश के रीवा जिले में एक बीवी ने अपने शौहर के कत्ल के लिए अपने आशिक को उकसाया। आशिक अपनी माशूका के प्यार में दीवाना होने के चलते उसके शौहर को मार कर उससे निकाह करने की चाहत दिल में लेकर बैठा था। इस सच्ची कहानी में शौहर भी आशिक मिजाज का है, जो अपनी ही भतीजी से निकाह करने का मन बना चुका था।

एक दोस्त के साथ फायरिंग की
इस पूरी सच्ची कहानी से पर्दाफाश तब हुआ, जब इसे जमीनी हकीकत में बदलने की कोशिश की गई। अपनी माशूका के प्यार में पागल हुए आशिक ने अपने एक दोस्त के साथ फायरिंग की। यह फायरिंग तब हुई जब आशिक की माशूका का शौहर मोबाइल पर बात करते हुए अपनी दुकान से बाहर निकल कर कार की ओर बढ़ा।

गोली सिर पर न लग कर हाथ पर लगी
हमलावरों ने एक ही राउंड फायरिंग की और गोली टारगेट वाले इंसान के सिर पर न लग कर हाथ और मोबाइल पर लगी, जिससे उसकी जान बच गई। इस दौरान बाजार में मौजूद लोगों ने हत्यारों को पकड़ लिया और मौके पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने इस मामले से जल्द ही पर्दा उठा लिया और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

निकाह की बात पर राजी था आशिक
पुलिस जानकारी के अनुसार जिले रीवान विश्वविद्यालय के पास के.के. कार बाजार में कादिर खान की कार रिपेयरिंग की दुकान है। उसकी बीवी सकीना बेगम अपने पति के दूसरे निकाह जो वह अपनी भतीजी से करने वाला था, इसकी जानकारी मिलने पर उसके कत्ल की साजिश रचते हुए अपने आशिक रेहान खान उर्फ राहुल को मोहरा बनाया। सकीना ने रेहाना को कादिर का कत्ल करने के बाद उससे निकाह की बात कही, जिस पर वह राजी हो गया। इस मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों को धर दबोचा है।