Shahdol Crime News: मध्यप्रदेश में खुलेआम गुंडागर्दी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला शहडोल का है। यहां प्रेम-प्रसंग के चलते एक युवक को बुरी तरह पीटा गया। लड़की के भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर प्रेमी एसईसीएल कर्मचारी को लात-घूसों और पाइप से बेरहमी से पीटा। युवक हाथ-पैर पकड़कर रिहाई की भीख मांगता रहा, लेकिन तीनों उसे बुरी तरह पीटते रहे। घटना शहडोल के अमलाई थाना क्षेत्र की है। युवक की शिकायत पर पुलिस ने तीन लोगों पर केस दर्ज किया है। मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानें पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक, अमलाई निवासी दुर्गेश शाहू छत्तीसगढ़ कुसमुंडा SECL का कर्मचारी है। दुर्गेश का उसी के समाज की एक लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। 21 जून को रिश्ते का चाचा बड़कू ने फोन कर दुर्गेश को मिलने के लिए कोतमा रोड बुलाया। यहां पहले से प्रेमिका का भाई मुकुल साहू अपने साथी मनोज साहू के साथ मौजूद था। मुकुल ने अपने बाइक पर जबरदस्ती दुर्गेश को बैठाया और सोन नदी ढाबा के पास ले गया। यहां तीनों ने मिलकर दुर्गेश को लात-घूसों और गैस पाइप से बेरहमी से पीटा। 

पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज 
मारपीट करने वालों के आगे दुर्गेश हाथ-पैर जोड़कर रहम की भीख मांगत रहा। लेकिन बेरहम युवक उसे पीटते रहे। एक ने मारपीट करते हुए का वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पिटाई से कर्मचारी युवक को गंभीर चोट आई है। पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। अमलाई थाना पुलिस का कहना है कि मारपीट मामले में तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। जल्द तीनों को गिरफ्तार किया जाएगा।