MP Crime News: मध्यप्रदेश के इंदौर में एक लड़के के साथ बर्बरता की गई। एक शख्स ने नाबालिग को बाल पकड़कर बेरहमी से पीटा। नाबालिग अपनी मां की कसम खाता रहा और कहता रहा कि मैं कुछ नहीं जानता, मैंने कुछ नहीं किया। लेकिन बदमाश युवक नहीं माना और उसका सिर स्कूटर के हैंडल पर पटक-पटक कर पीटता रहा। युवक ने नाबालिग के पेट और पैर पर कई बार लात भी मारी। नाबालिग बार-बार कहता रहा कि मुझे छोड़ दो। लेकिन बदमाश नहीं माना और उसे चुप रहने की धमकी देकर पीटता रहा। मामला इंदौर के शंकर बाग का बताया जा रहा है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है 
छावनी के नाबालिग लड़के के साथ मारपीट की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस वीडियो की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही पता चलेगा कि नाबालिग को युवक ने क्यों बेरहमी से पीटा? 

छतरपुर में बीच सड़क पर पांच लड़कों ने युवक को पीटा 
छतरपुर में मोबाइल की किस्त को लेकर हुए विवाद में पांच लड़कों ने एक युवक को बेरहमी से पीटा। युवक की लड़कों ने लात-घूंसे और बेल्ट से जमकर पिटाई की। वहां मौजूद लोगों ने लड़कों को समझाने की कोशिश लेकिन लड़कों ने किसी की बात नहीं मानी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि कुछ युवक एक लड़के को लात-घूंसे और बेल्ट से पीट रहे हैं। घटना कोतवाली थानाक्षेत्र के अदालत रोड पर नगर पालिका के सामने की बताई जा रही है।

इंदौर में महिला को लात-घूंसे और डंडे से पीटा 
बता दें कि 10 दिन पहले इंदौर में एक महिला के साथ बर्बरता की गई थी। महिला के जेठ ने परिवार के ही तीन लोगों के साथ मिलकर उसकी बेरहमी से पिटाई की थी। महिला को घर से भगाने के लिए चारों ने मिलकर लात-घूंसे और डंडे से जमकर पीटा था। तुकोगंज पुलिस थाना क्षेत्र में हुई इस घटना का वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने चार आरोपियों पर केस दर्ज किया था।