Logo
Bhopal News: भोपाल के नेहरू नगर क्षेत्र के मधुरम चौराहे के पास शुक्रवार की देर रात एक बाइक सवार युवक को पीछे से आ रही कार ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में युवक को गंभीर चोटें आईं, जहां अस्पताल में उपचार के दौरान की उसकी मौत हो गई।

Bhopal News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के नेहरू नगर में शुक्रवार की देर सड़क हादसे में एक युवक की जान चली गई। युवक जब अपनी बाइक से जा रहा था, इस दौरान तेज रफ्तार में आ रही कार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। मृतक की पहचान राहुल सिंह के रूप में की गई।

दोस्त के पास जाने के लिए बोलकर निकला था
नेहरू नगर के मधुरम चौराहे के पास यह दर्दनाक हादसा हुआ। मृतक राहुल अपने परिवार के लोगों से दोस्त के पास जाने के लिए बोलकर निकला था। देर रात के जब वह अपने घर के लिए निकला था, इस दौरान चौराहे के पास दर्दनाक दुर्घटना हो गई। इस दौरान सड़क से गुजर रहे लोगों ने राहुल को 1250 अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: viral video: मोमोज के शौकीन सावधान, जबलपुर का वीडियो देखकर छोड़ देंगे बाहर का खाना

फोन से उसके परिवारजनों का नंबर निकाल कर संपर्क
जय प्रकाश अस्पताल में मौजूद पुलिस की टीम ने राहुल के फोन से उसके परिवारजनों का नंबर निकाल कर संपर्क किया। घटना को लेकर पुलिस की प्राथमिक जांच में यह पता चला है कि नेहरू नगर के मधुरम चौराहे के पास जब राहुल पहुंचा था, इस दौरान तेज रफ्तार में पीछे से आ रही एक स्विफ्ट कार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी।

आरोपी कार चालक की तलाश
कार की जोरदार टक्कर से राहुल को गंभीर चोटें आ गई। चौराहे के आसपास से गुजर रहे लोगों ने एंबुलेंस बुलाकर उसे अस्पताल पहुंचाया था। कमला नगर थाना पुलिस आरोपी कार चालक की तलाश कर रही है। चौराहे के पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। मृतक के परिजनों ने उसकी पूरी जानकारी पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें:  इंदौर में महिला गार्ड की पिटाई: सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में झगड़े के बाद 3 के खिलाफ एफआईआर 

5379487