Vidisha Train Accident: रेलवे ट्रैक पर सेल्फी लेना युवक को भारी पड़ गया। ट्रैक पर चलते हुए सेल्फी ले रहे युवक को मालगाड़ी ने रौंद दिया। युवक सेल्फी लेने में इतना मशगूल था कि उसे ट्रेन का हॉर्न भी सुनाई नहीं दिया। हादसे में मौके पर ही युवक की मौत हो गई। घटना विदिशा के खरी फाटक गेट के पास की है। सूचना मिलते ही GRP और सिविल लाइन थाना पुलिस पहुंची और मामले की जांच शुरू दी।  

लोगों की आवाज भी नहीं दी सुनाई 
तलैया मोहल्ला निवासी कमल सिंधु खरी फाटक गेट के पास बुधवार को रेलवे ट्रैक पर चलते हुए सेल्फी ले रहा था। तभी बीना की तरफ से मालगाड़ी आ गई। सेल्फी लेने में मग्न युवक को ट्रेन का हॉर्न सुनाई नहीं दिया। वहां से गुजर रहे लोगों ने युवक को देखकर आवाज लगाई। युवक को ट्रैक से हटने को कहा। लेकिन उसने उनकी बात नहीं सुनी। आखिर में मालगाड़ी ने उसे अपनी चपेट में ले लिया और उसकी मौत हो गई।

फैक्ट्री में काम करता था कमल 
हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना लगने पर जीआरपी और सिविल लाइन थाने की पुलिस भी पहुंची। साथ ही मृतक युवक के परिजन भी पहुंच गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। शव को पोस्टमार्टम के लिए  भेजा। बता दें कि कमल इंडस्ट्रियल एरिया में एक फैक्ट्री में काम करता था।  

चलती ट्रेन से नीचे गिरा युवक 
बैतूल में ऑनलाइन कंपनी फ्लिपकार्ट का कर्मचारी चलती ट्रेन से नीचे गिर गया। गिरते ही वह बेहोश हो गया। रात भर जंगल में पड़ा रहा। सुबह होश में आया और उसने रास्ते में एंबुलेंस को रोका और फिर बैतूल जिला अस्पताल पहुंचा। अस्पताल में युवक का इलाज चल रहा है।