Logo
Narmadapuram Crime News: MP के नर्मदापुरम में खुलेआम गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। तीन लोगों ने मिलकर एक युवक को बेरहमी से पीटा। जमीन पर पटककर बेल्ट-डंडे से युवक की बुरी तरह पिटाई की। पुलिस ने 3 लोगों पर केस दर्ज किया है।

Narmadapuram Crime News: मध्यप्रदेश में खुलेआम गुंडागर्दी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला नर्मदापुरम का है। यहां गुरुवार रात को तीन लोगों ने मिलकर एक युवक को बेरहमी से पीटा। जमीन पर पटककर तीनों बेल्ट-डंडे से युवक को बुरी तरह पीटते रहे। युवक चीखता-चिल्लाता रहा लेकिन तीनों ने उसकी एक नहीं सुनी। घटनास्थल पर लोग तमाशबीन खड़े होकर युवक को पिटता देखते रहे। घटना पुलिस कंट्रोल के समीप नई सब्जी मंडी की है। मारपीट का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

जानें पूरा मामला 
पुलिस के मुताबिक, फरियादी अभिषेक श्रीवास्तव प्राइवेट फाइनेंस कंपनी में काम करता है। अभिषेक और आरोपियों के बीच पैसों का कोई लेनदेन था। 14 जून को अभिषेक जय माता दी टी स्टाल पर चाय पी रहा था। तभी सौरभ कीर, उसके साथी संजू केवट और राजू केवट आए और अभिषेक को पीटने लगे। सौरभ ने युवक से कहा कि तूने मुझसे जो पैसे लिए थे। वो देने ही पड़ेंगे। इतना कहते हुए तीनों ने युवक को बेरहमी से पीटा। 

युवक के चेहरे, हाथ और पीठ में चोट आई है
मारपीट से युवक के दाहिने गाल, दाहिने हाथ की कलाई और पीठ पर चोट लगी है। 14  जून को हुई मारपीट की घटना का वीडियो एक सप्ताह बाद सामने आया। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज गिरफ्तार किया। फिर नोटिस देकर छोड़ दिया।   

5379487