Logo
मध्यप्रदेश के खरगोन में बड़ी घटना होने से बाल-बाल टल गई। लोगों के साहस से तीन लोगों की जान बच गई। नदी के तेज बहाव में बह रहे तीन युवकों की मानव श्रृंखला बनाकर जान बचा ली गई। लोगों की जिंदगी बचाने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Khargone News: नदी के तेज बहाव में बह रहे तीन युवकों की मानव श्रृंखला बनाकर जान बचा ली गई। पानी के भंवर में फंसे एक युवक को तो बड़ी मुश्किल से बचाया गया। युवाओं के साहसपूर्ण रेस्क्यू का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना खरगोन के गोगावा थाना इलाके की है।

साहस दिखाकर बचाई जान 
जानकारी के मुताबिक, वेदा नदी पर बने पुराने पुल के रपटा पर बाहर से आए तीन युवा नहाने के लिए उतरे। नदी का बहाव तेज होने के कारण तीनों रपटा से नीचे भंवर की तरफ चले गए। तीनों को पानी में फंसा देखकर आए युवकों साहस दिखाया। रपटे के ऊपर खड़े होकर एक-दूसरे का हाथ पकड़कर मानव श्रृंखला बनाई और नदी में डूब रहे युवकों का हाथ पकड़कर बाहर निकाला। 

नया पुल बनने से रपटा से आवागमन बंद 
वेदा नदी पर बना रपटा 150 साल पुराना है। खरगोन से सनावद जाने के लिए इसी रपट का उपयोग किया जाता था। इसके बाद वेदा नदी पर नया पुल बनने से यहां से आवागमन बंद हो गया है। यहां युवा नहाने पहुंचते हैं।  गोगावां थाना पुलिस का कहना है कि वीडियो गोगावां के वेदा नदी का ही है। मामले की जांच कर रहे हैं। 

5379487