Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव के नतीजों से एक दिन पहले विधायक रवि राणा ने बड़ी भविष्यवाणी कर दी। उनका दावा सही साबित हुआ तो महाराष्ट्र ही नहीं देश की सियासत बदल जाएगी। साथ ही सीएम एकनाथ शिंदे की कुर्सी भी खतरे में पड़ जाएगी। 

दरअसल, अमरावती के बडनेरा से विधायक रवि राणा ने दावा किया है कि PM मोदी की शपथ के 15 दिन बाद उद्धव ठाकरे बैकडोर से एनडीए में शामिल होंगे। रवि राणा ने यह भी कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत होगी और नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। 

पीएम ने कहा-उद्धव के लिए दरवाजे खुले 
विधायक रवि राणा ने कहा, उद्धव ठाकरे हम पर टीका-टिप्पणी करते थे, लेकिन अब वह पिछले दरवाजे से एनडीए में शामिल होने जा रहे हैं। पीएम मोदी ने भी चुनाव के दौरान कहा था कि उद्धव के लिए एनडीए के दरवाजे हमेशा खुले हैं, क्योंकि वह बालासाहेब के बेटे हैं। 

एकनाथ शिंदे व अजित पवार पर भविष्यवाणी 
रवि राणा ने बताया कि एकनाथ शिंदे के शिवसेना और अजित पवार के NCP से बाहर जाने की बात भी मैंने बहुत पहले कर दी थी, जो बाद में सही साबित हुई। इसी तरह शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से जुड़ी यह बात भी सटीक साबित होगी। 

कहा-दो लाख के अंतर से जीत रहीं नवीनत 
रवि राणा ने अमरावती लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी व अपनी पत्नी नवनीत राणा की जीत का दावा भी किया है। बताया कि इस चुनाव में वह दो लाख वोट के अंतर से जीत रही हैं। कहा, प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में अमरावती का विकास हुआ है। यही कारण है कि नवनीत इतने बड़े अंतर से जीत रही हैं।