Logo
Bhopal Bus Accident: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में रविवार रात एक बड़ा हादसा हुआ है।आशिमा मॉल के सामने तेज रफ्तार बस ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

Bhopal Bus Accident: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में रविवार रात एक बड़ा हादसा हुआ है। होशंगाबाद रोड पर डीमार्ट के पास तेज रफ्तार बस ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाजार से घर लौट रहे पति-पत्नी चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

बस ड्राइवर गिरफ्तार
बागसेवनिया थाना टीआई अमित सोनी के मुताबिक एक ही बाइक पर चार लोग सवार थे। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए बस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। हादसे के बाद सड़क पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी। राहगीरों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। बागसेवनिया पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला।

मृतकों में से दो की पहचान
हादसे में मारे गए दो लोगाें की पहचान कर ली गई है। इनमें से एक की पहचान 39 साल की सीता लाहाैरी के तौर पर की गई है जो कि आरोनिया की रहने वाली थी। वहीं, 35 वर्षीय फूल सिंह रायसेन जिले के उदयपुरा तहसील के भदौन के रहने वाले थे। तीसरे मृतक की पहचान महुआ खेड़ा थाना सुर्खी सागर निवासी 35 वर्षीया सरोजरानी अहिरवार के तौर पर की गई है।

स्थानीय लोगों में आक्रोश
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हादसे के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है। लोग प्रशासन से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि हादसे की पूरी जांच की जा रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि बसें इस रोड पर काफी तेज रफ्तार से चलती हैं, जिससे हादसे की संभावना बनी रहती है। नियमों को ताक पर रखकर बस चलाने वाले ड्राइवरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

दो महिलाओं और बच्ची को बाइक पर ले जा रहा था शख्स
पूरी घटना बागसेवनिया थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक, एक शख्स दो महिलाओं और बच्ची को बाइक पर बैठा कर बागमुगलिया से सामान लेकर जा रहा था। इसी दौरान मंडीदीप जाने वाली बस ने बाइक सवार लोगों को टक्कर मार दी। इस घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसने ने भी दम तोड़ दिया।

5379487