Logo
नासिक का गैंगस्टर हर्षद पाटणकर 23 जुलाई को जेल से रिहा हुआ। समर्थकों ने उसकी रिहाई का जश्न मनाया, रैली निकाली। पुलिस को ये रास नहीं आया।

Comeback Rally: जेल से जमानत पर छूटे एक गैंगस्टर को रिहाई का जश्न मनाना भारी पड़ गया। पुलिस ने उसे नियम तोड़ने के आरोप में नया केस दर्ज कर फिर जेल पहुंचा दिया। मामला महाराष्ट्र के नासिक है। जहां गैंगस्टर हर्षद पाटणकर गत 23 जुलाई को जेल से रिहा हुआ था। जिसके बाद समर्थकों ने खुशी में उसकी रिहाई का जश्न मनाया और शहर में कार और बाइक रैली निकाली थी। इसके कई वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गए।

वायरल वीडियो पर पुलिस ने लिया एक्शन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब गैंगस्टर की रिहाई के जश्न यानी कमबैक रैली के वीडियो सामने आए तो महाराष्ट्र पुलिस तुरंत हरकत में आ गई। गैंस्टर हर्षद पाटणकर के खिलाफ महाराष्ट्र खतरनाक गतिविधि निवारण अधिनियम (MPDA) के तहत नया केस दर्ज किया गया। फिर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

कार के सनरूफ से निकलकर हाथ हिलाता दिखा गैंगस्टर
गैंस्टर पाटणकर के स्वागत के लिए समर्थक काफी उत्साहित थे। कमबैक रैली में करीब 15 दोपहिया वाहन भी शामिल थे। यह रैली नासिक के बेथेल नगर से अंबेडकर चौक तक निकाली गई थी। वायरल वीडियो में पाटणकर कार की सनरूफ से बाहर निकलकर अपने समर्थकों का अभिवादन करते नजर आया था। उसके कई समर्थकों ने इस रैली के वीडियो सोशल मीडिया पर 'कमबैक' कैप्शन के साथ शेयर किए थे।

गैंगस्टर पाटणकर के 6 गुर्गे भी जेल पहुंच गए
हालांकि, इन वीडियो ने पुलिस को कार्रवाई करने पर मजबूर कर दिया और पाटणकर को अवैध रैली निकालने और अव्यवस्था फैलाने के आरोप में फिर से गिरफ्तार कर लिया गया, साथ ही उनके छह सहयोगियों को भी हिरासत में लिया गया। रिपोर्ट्स के अनुसार, पाटणकर के खिलाफ हत्या के प्रयास, चोरी और हिंसा सहित कई पुलिस मामले दर्ज हैं।

5379487