Logo
Maharashtra Weather Updates: महाराष्ट्र में लगातार बारिश से हालात बेकाबू हो गए हैं। गुरुवार को पुणे में आकाशीय बिजली और भूस्खलन से चार लोगों की मौत हो गई। पूरा शहर बाढ़ की चपेट में है। मुंबई में भी जलभराव के चलते सड़कों पर आगवामन ठप हो गया है। पालघर, रायगढ़ और अलीबाग में स्कूल कॉलेज की छुट्टी कर दी गई है।

Maharashtra Weather Updates: महाराष्ट्र-गुजरात, बिहार और उत्तर प्रदेश के कुछ इलाकों में तेज बारिश का कहर जारी है। पुणे में गुरुवार को बिजली गिरने से तीन लोगों मौत हो गई, जबकि एक ने भूस्खलन से जान गंवा दी। मुंबई में भी सड़कों पर जलभराव की स्थिति बनी हुई है। पालघर जिले के वाडा, विक्रमगढ़ तालुका, रायगढ़ और अलीबाग में स्कूल कॉलेज की छुट्टी कर दी गई है। गुजरात यूपी के कुछ शहरों में भी लोग परेशान हैं। 

वायू सेवा प्रभावित, रद्द हो सकती हैं फ्लाइट 
मुंबई में लगातार बारिश से सड़क पर आवागमन ठप है, वायू सेवा भी प्रभावित है। एयर इंडिया ने यात्रियों को एयरपोर्ट छोड़ने का सुझाव दिया है। जबकि, स्पाइस जेट एयर लाइंस कपंनी ने भारी बारिश के चलते उड़ानें प्रभावित होने की आशंका जताई है। यात्रियों से कहा है कि वह अपनी फ्लाइट की स्थिति पर नज़र बनाएं रखें। स्टेटस देखकर ही घर से निकलें। 

अंधेरी सबवे जलभराव के चलते बंद 
मुंबई में लगातार बारिश और जलभराव के चलते अंधेरी सबवे बंद कर दिया गया है। महानगर पालिका के कर्मचारी व ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने बैरिकेडिंग कर वाहनों का आवागमन पूरी तरह से रोक दिया है। वाहन चालकों अब घूमकर जाना पड़ रहा है। हालांकि, पैदल यात्री अब भी निकल रहे हैं।  उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में जलभराव के चलते लोग नाव का सहारा लेने को मजबूर हैं। मुरादाबाद की भोला नाथ कॉलोनी में भारी बारिश के चलते सड़कों पर पानी भरा हुआ है।  

5379487