Logo
Mumbai BMW hit-and-run case: मुंबई के वर्ली हिट-एंड-रन केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। मुख्य आरोपी मिहिर ने बताया कि उसने घटना से पहले शराब पी थी। उसने हादसे वाली रात को दो अलग-अलग जगहों पर शराब पी थी।

Mumbai BMW hit-and-run case: मुंबई के वर्ली हिट-एंड-रन केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। जहां मिहिर शाह ने हाल ही में अपना अपराध कबूल कर लिया है। वहीं अब एक और खुलासा हुआ है। जांच के दौरान पता चला कि शाह ने घटना से पहले शराब पी थी। इतना ही नहीं हैरानी की बात यह है कि उसने हादसे वाली रात को दो अलग-अलग जगहों पर शराब पी थी।

मिहिर ने गलत ID दिखाकर पी शराब 
जुहू के जिस पब में शिवसेना नेता राजेश शाह के बेटे मिहिर शाह ने एक्सीडेंट से पहले शराब पी थी, उसका दावा है कि वह गलत ID दिखाकर शराब पीने आया था। सूत्रों ने अनुसार, पब मैनेजमेंट ने आरोप लगाया कि मिहिर शाह ने उन्हें जो पहचान पत्र दिखाया, जिसमें उसकी उम्र 27 साल थी। उसके साथ तीन दोस्त भी आए थे। मिहिर और उसके दोस्त शनिवार-रविवार को देर रात 1.30 बजे पब से निकले। गिरगांव चौपाटी के पास कार चलाने के लिए मिहिर ने ड्राइवर राजरिशी बिदावत से जबरदस्ती कार की चाबी ली थी।

पुलिस का दावा- मिहिर को पता था महिला टायर में फंसी है, फिर भी घसीटा
आरोपी मिहिर शाह ने अपनी कार से महिला को करीब 1.5 किलोमीटर तक घसीटा था। मिहिर के साथ उसका ड्राइवर भी कार में था। मुंबई पुलिस ने मिहिर शाह को मंगलवार (9 जुलाई) को गिरफ्तार किया था। उसे 16 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया है।

पुलिस ने बुधवार (10 जुलाई) को बताया कि मिहिर ने कबूला है कि हादसे के वक्त कार वही चला रहा था। कपल की स्कूटी को टक्कर मारने के बाद उसे पता था कि महिला कार की एक टायर में फंसी है। इसके बावजूद उसने कार नहीं रोकी और महिला को घसीट दिया।

पुलिस ने कोर्ट में पेश किया CCTV फुटेज
पुलिस ने कोर्ट में वह CCTV फुटेज भी पेश किया, जिसमें घटनाक्रम दिख रहा है। पुलिस ने कोर्ट में यह भी बताया कि दोनों काला नगर की ओर तेजी से भागे, जहां गाड़ी का इंजन बंद हो गया। इसके बाद मिहिर ने बीदावत (ड्राइवर) के फोन से अपने पिता राजेश शाह को फोन किया। मीहिर ने पिता को हादसे के अलावा BMW कार बंद होने की जानकारी दी। राजेश मर्सिडीज से वहां पहुंचे। मिहिर से बात की और उसे भागने के लिए कहा। बाद में राजेश ने वहां से BMW को हटवाने की योजना बनाई।

घटना के बाद 40 बार किया गर्लफ्रेंड को कॉल
कार छोड़ने के बाद वह रिक्शा लेकर गोरेगांव में अपनी गर्लफ्रेंड के घर गया। एक्सीडेंट से गर्लफ्रेंड के घर पहुंचने तक मिहिर ने 40 बार गर्लफ्रेंड से फोन पर बात की। महिरि गर्लफ्रेंड के घर 2 घंटे रुका। इस दौरान गर्लफ्रेंड ने मिहिर की बहन को फोन पर घटना की जानकारी दी।

5379487