Logo
Mumbai Cricketer Dies: क्रिकेटर की पहचान अभी तक उजागर नहीं की गई है। पुलिस के अनुसार, अधिकारी मौत के वास्तविक कारण का पता लगाने के लिए मामले की जांच कर रहे हैं।

Mumbai Cricketer Dies: महाराष्ट्र से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक क्रिकेटर की खेल के मैदान पर मौत हो गई। वह बल्लेबाजी कर रहा था। उसने गेंद को आगे बढ़कर बाउंड्री पार कर दिया। लेकिन जैसे ही वह क्रीज पर दोबारा खड़े होने के लिए आगे बढ़ा, तभी अचानक गश खाकर गिर गया। लोग मदद के लिए दौड़े और अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। आशंका हार्ट अटैक से मौत होने की जताई जा रही है। लेकिन अभी तक रिपोर्ट नहीं आई है। पुलिस मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

गुलाबी जर्सी में था शख्स
यह घटना ठाणे के मीरा रोड इलाके की है। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। जिसमें गुलाबी जर्सी पहने व्यक्ति को गेंदबाज के सिर के ऊपर से एकदम सही समय पर ऊंचा शॉट मारते हुए दिखाया गया है। जैसे ही वह अगली गेंद का सामना करने के लिए तैयार हुआ, तभी अचानक वह कांपने लगता है और फिर गिर जाता है। साथी खिलाड़ी तुरंत उसकी मदद के लिए दौड़े। उसे होश में लाने की कोशिश की, लेकिन उनके प्रयास व्यर्थ रहे। वह व्यक्ति जमीन पर बेहोश पड़ा रहा।

Watch Video...

क्रिकेटर की पहचान उजागर नहीं
क्रिकेटर की पहचान अभी तक उजागर नहीं की गई है। पुलिस के अनुसार, अधिकारी मौत के वास्तविक कारण का पता लगाने के लिए मामले की जांच कर रहे हैं। मामले में एडीआर दर्ज कर ली गई है और मामले में आगे की कार्रवाई करने के लिए मृतक की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। 

जनवरी में नोएडा में हुई थी ऐसी ही घटना
क्रिकेट के मैदान पर मौत की यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले जनवरी में भी 30 साल के एक इंजीनियर की क्रिकेट खेलते समय पिच पर मौत हो गई थी। यह घटना नोएडा में हुई थी। हाल के दिनों में ऐसी घटनाएं आम हो गई हैं। हर बार डॉक्टर अलग-अलग कारण बताते हैं।

यह भी पढ़ेंVIDEO: गाजियाबाद की मुरादनगर मस्जिद में नमाज पढ़ते-पढ़ते अचानक गिरा आर्मी से रिटायर्ड बुजुर्ग, हार्ट अटैक से तोड़ा दम

5379487