Logo
Mumbai rain Update: मुंबई में लगातार बारिश से जनजीवन अस्तव्यस्त है। सड़कों पर जलभराव के चलते वाहन नहीं चल पा रहे। रविवार 21 जुलाई को वायुसेवा भी प्रभावित है। बिस्तारा एयरलाइंस ने अमृतसर-मुंबई फ्लाइट को अहमदाबाद में लैंड कराया है। जबकि, इंडिगो ने एडवाजरी जारी की है।

Mumbai rain Update: महाराष्ट्र और गुजरात में लगातार बारिश से लोगों की मुश्किल बढ़ गई है। मुंबई के कई इलाकों में सड़कें जलमग्न हैं। घर से बाहर निकलना दूभर हो गया है। सड़क मार्ग पर आगवामन ठप है। रविवार को एयरलाइन कंपनी इंडिगो ने भी ट्रैवल एडवाइजरी जारी की है। 

खराब मौसम के कारण अमदाबाद पहुंची फ्लाइट
इंडिगो की ओर से यात्रियों को अलर्ट किया गया है। बताया कि बारिश का स्तर लगातार बढ़ रहा है। ऐसे में यात्री फ्लाइट की स्थिति पर नज़र रखें। जलभराव की समस्या को ध्यान में रखते हुए ही अपनी यात्रा की योजना बनाएं। अमृतसर से मुंबई जाने वाली विस्तारा की फ्लाइट का रूट बदलकर अहमदाबाद कर दिया है। बताया गया कि मुंबई एयरपोर्ट पर खराब मौसम के कारण अमृतसर से मुंबई (एटीक्यू-बीओएम) जाने वाली फ्लाइट यूके 696 का रूट बदलकर अहमदाबाद (एएमडी) किया गया है।  

मुंबई में 24 घंटे में 91 मिमी बारिश
मौसम विभाग ने राज्य के कोमाराम भीम आसिफाबाद, मंचेरियल, जगीताल, जयशंकर भूपालपल्ली, मुलुगु, भद्राद्री कोठागुडेम, खम्मम, महबूबाबाद, वारंगल और हनमकोंडा जिलों में भारी बारिश होने की संभावना जताई है। आईएमडी ने बताया] शनिवार सुबह 8 बजे तक 24 घंटे में 91 मिमी बारिश मुंबई में हुई, जबकि इसके पूर्वी और पश्चिमी उपनगरों में क्रमश: 87 मिमी और 93 मिमी बारिश दर्ज की गई।

5379487