Nagpur Audi Car Accident: नागपुर में हिट एंड रन का हाई प्रोफाइल मामला सामने आया है। महाराष्ट्र बीजेपी चीफ चंद्रशेखर बावनकुले के बेटे संकते बावनकुले की तेज रफ्तार ऑडी (Audi) कार से कई गाड़ियों को टक्कर मार दी। इसके बाद मौके से फरार हो गया। हादसा नागपुर के रामदासपेठ इलाके में रविवार देर रात हुआ। पुलिस ने कार के ड्राइवर और इसमें बैठे एक दूसरे शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

कार में पांच लोग सवार थे
पुलिस ने बताया कि हादसे के समय कार में कुल पांच लोग सवार थे, जिनमें से तीन मौके से फरार हो गए, जिनमें संकते बावनकुले भी शामिल था। हादसे के वक्त गाड़ी में बैठे सभी लोगों की पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस जांच के दौरान पता चला कि ऑडी में सवार सभी लोग शराब के नशे में धुत्त थे। हालांकि, अभी ड्राइवर और इस मामले में गिरफ्तार दूसरे आरोपी की मेडिकल रिपोर्ट आनी बाकी है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस-वे बड़ा एक्सीडेंट: मंदसौर में स्कॉर्पियो और पिकअप की टक्कर, 3 दोस्तों समेत 4 की मौत

हादसे में दो बाइक सवार घायल
रविवार रात करीब 1 बजे नागपुर के रामदासपेठ इलाके में ऑडी (Audi) कार ने पहले जितेंद्र सोनकांबले की कार को टक्कर मारी। इसके बाद एक बाइक सवार से टक्कर हुई। उस बाइक पर सवार दो युवक घायल हो गए। इसके बाद ऑडी (Audi) ने कई दूसरी गाड़ियों को भी टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, ऑडी कार बेहद ही तेज रफ्तार में थी। यह कार नागपुर के मांकापुर इलाके की ओर जा रही थी।

लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज
इस मामले में जितेंद्र सोनकांबले की शिकायत पर कार से टक्कर मारने का मामला दर्ज किया गया है।चालक अर्जुन हावरे और रोनित चित्तमवार पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया। हालांकि, बाद में दोनों आरोपियों को जमानत पर रिहा कर दिया गया। मामले की जांच चल रही है। लेकिन, कार ड्राइवर और दूसरे कार सवार को जमानत मिलने पर स्थानीय लोग नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: रील्स के चक्कर में गंवाई जान: औरंगाबाद के सुलीभंजन हिल्स में वीडियो शूटिंग के दौरान 300 फीट गहरी खाईं में गिरी कार

चंद्रशेखर बावनकुले ने दी प्रतिक्रिया
महाराष्ट्र बीजेपी प्रमुख चंद्रशेखर बावनकुले ने मीडिया से बातचीत में यह बात मानी की हादसे में शामिल ऑडी (Audi) कार बेटे संकते के नाम पर रजिस्टर्ड है। चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि पुलिस को निष्पक्ष और बिना किसी भेदभाव के जांच करनी चाहिए। जो भी दोषी पाए जाएं, उन पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि मैंने पुलिस अधिकारियों से कोई संपर्क नहीं किया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कानून सबके लिए समान होना चाहिए।

बीयर बार से लौट रहे थे कार सवार
पुलिस ने घटना को लेकर अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में यह जानकारी मिली है कि कार में सवार सभी लोग एक बियर बार से लौट रहे थे। हादसे के बाद दो लाेग मौके पर ही रुके थे। इनमें ऑडी कार का ड्राइवर अर्जुन हावरे और रोनित चित्तमवार शामिल थे। सूचना के बाद पुलिस वहां पहुंची और दोनों को गिरफ्तार कर लिया। इन दोनों आरोपियों के खून के नमूने भी जांच के लिए भेजे गए हैं।