Katha in Dubai: सनातन धर्म का बेबाकी से प्रचार करने वाले और बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री मुस्लिम देश में पहुंच कर कथा सुना रहे हैं। 3 दिवसीय हनुमान कथा सुनाने के लिए पंडित शास्त्री दुबई पहुंच गए हैं। जहां वह 26 मई तक प्रवास में हैं। इस दौरान सनातन धर्म का प्रचार करते हुए भक्तों में अलख जगा रहे हैं। 

बुलाए जाने का अनुरोध
मध्य प्रदेश के बागेश्वर धाम की पीठाधीश्वर पंडित शास्त्री दुबई में कथा सुनाने के लिए पहुंचे हैं। विश्व के कल्याण की बात करते हुए धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने अपने कार्यक्रम की जानकारी सोशल मीडिया पर भी शेयर की है। जिसमें उन्होंने दुबई में हिन्दू समाज के लोगों द्वारा कथा का आयोजन किए जाने और उन्हें बुलाए जाने के अनुरोध की बात कही है।

देश का उत्थान
दुबई पहुंचकर पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने उस देश के उत्थान की विनती भगवान हनुमान से की है। धीरेन्द्र शास्त्री की ओर से दुबई सरकार द्वारा संचालित वहां की व्यवस्थाओं और सभी नागरिकों के साथ बिना भेद-भाव के सुविधा मुहैया कराने की बात कही गई है। 

22 से 26 मई तक कार्यक्रम
पर्चा निकाल कर लोगों की बात उनके सामने रखने के लिए जाने-जाने वाले पंडित शास्त्री ने दुबई में कथा से पहले और कथा के बाद वहां के लोगों के लिए मिलने का खास समय निकालने की बात भी कही है। इसके लिए किसी भी तरह का शुल्क नहीं लिए जाने की बात पंडित शास्त्री की ओर से कही गई है। विश्व कल्याण की बात करते हुए धीरेन्द्र शास्त्री ने दुबई को सुरक्षित देश बताया है। बता दें कि दुबई में धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री 22 से 26 मई तक प्रवास करते हुए सनातन धर्म का प्रचार करने के लिए पहुंचे हैं। इससे पहले भी वह इंग्लैंड का दौरा कर चुके हैं। जहां कथा के दौरान भारतीय मूल के लोगों की भीड़ जमा रही।