Logo
Pune News: महिला दोस्तों के ग्रुप के साथ पुणे से सतारा जिले के बोर्ने घाट आई थी, तभी वह थोसघर वाटरफॉल के पास 100 फीट गहरी खाई में गिर गई।

Pune News: बारिश के मौसम में पहाड़ों और वाटरफॉल के आसपास तस्वीरें लेना आपकी जान पर भारी पड़ सकता है। ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के सतारा जिले में सामने आया है। जहां पुणे से दोस्तों के साथ घूमने आई 29 वर्षीय महिला सेल्फी लेते समय 100 फीट गहरी खाई में गिर गई। हालांकि, बचाव दल की सक्रियता के चलते उसे बचा लिया गया। महिला को तुरंत अस्पताल ले जाया गया और अब उसकी हालत स्थिर है।

महिला के रेस्क्यू का वीडियो हो रहा है वायरल
पुलिस के अनुसार, महिला अपने दोस्तों के साथ बोर्ने घाट स्थित थोसघर जलप्रपात के पास घूमने गई थी। तभी सुंदर नजारा देखकर खुद को रोक नहीं पाई और मोबाइल कैमरे में सेल्फी लेने लगी। इसी दौरान उसका जमीन गीली होने से उसका पैर फिसल गया और वह गहरी खाई में गिर गई। बाद में सूचना मिलने पर होम गार्ड और साथी पर्वतारोहियों की मदद से उसे सुरक्षित बाहर निकाला गया। इस रेस्क्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


कुम्भे वाटरफॉल में गिरी थी एक इन्फ्लुएंसर 

  • बता दें कि कुछ दिनों पहले ही 26 वर्षीय इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर की रायगढ़ स्थित कुम्भे वाटरफॉल में गिरने से मौत हो गई थी। आन्वी कमदार अपने सात दोस्तों के साथ 16 जुलाई को जलप्रपात पर गई थी। वीडियो शूट करते समय वह गहरी खाई में गिर गई।
  • अधिकारियों ने सभी से अपील की है कि वे सावधानी के साथ मौसम और घूमने का आनंद लें। साथ ही प्राकृतिक सौंदर्य और मनमोहक दृश्यों की खोज करते समय सुरक्षा का पूरा ध्यान रखें। उन्होंने जोखिम भरे व्यवहार से बचने पर जोर दिया जो जीवन को खतरे में डाल सकता है।
5379487