Maharastra News: सोशल मीडिया पर रील बनाकर पोस्ट करने का लोगों में खूब क्रेज दिखाई देता है। कई बार रील के चक्कर में जान से भी हाथ धोना पड़ जाता है। ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर से सामने आया है। यहां रील के चक्कर में एक लड़की की जान चली गई। दरअसल वो कार चलाते हुए अपने दोस्त से वीडियो शूट करवा रही थी। इसी दौरान उसने गलती से बैक गियर में एक्सलेटर दबा दिया जिससे कार पीछे क्रैश बैरियर को तोड़ते हुए खाई में गिर गई और महिला की मौत हो गई।

रील बनाने में गई जान
घटनास्थल से एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें देख सकते हैं लड़की कार में बैठी हुई है और वो गाड़ी रिवर्स गियर में लगाकर पीछे ले जा रही है। लड़की ने ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबा दिया और गाड़ी पीछे की ओर बढ़ गई। लड़की जिस जगह रील बना रही थी, उसके पास ही 300 फीट की गहरी खाई थी। लड़की कार सहित सीधा नीचे जा गिरी और उसकी मौत हो गई।

यहां देखें वायरल वीडियो:

खाई में जा गिरी लड़की
यहीं पर रील बनाने के चक्कर में यह हादसा हो गया। सूचना पर आए बचावकर्मियों ने लड़की को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म यह वीडियो वायरल होने लगा है।  रील के चक्कर में सुध-बुध खोकर काम करना कितना भारी पड़ सकता है इसका उदाहरण इस वीडियो में देखने को मिल रहा है।