फतेहाबाद। जाखल खंड के गांव चांदपुरा में बीती रात साले ने अपने जीजा और पत्नी पर तेजधार हथियार से हमला कर हत्या कर दी है। हत्या के बाद दोनों के शवों को घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर गली में फेंक दिया। दोनों में पिछले करीब पांच साल से प्रेम प्रसंग चला आ रहा था तथा पांच दिन पहले दोनों घर से चले गए थे। बुधवार को दोनों घर वापस लौटे थे। जीजा के साथ अपनी पत्नी के अवैध संबंधों से गुस्साएं पति ने रात को तेजधार हथियार से हमला कर दोनों की हत्या कर दी। जिससे गांव में हड़कंप मच गया तथा पत्ता चलने के बाद गांव के सरपंच ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद स्वयं एसपी पुलिस व एसएफएल टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंची तथा अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

मजदूरी करता था जगसीर सिंह

जानकारी के अनुसार मजदूरी करने वाले रतिया क्षेत्र के गांव बबनपुर निवासी जगसीर सिंह गांव चांदपुरा में शादीशुदा था। बताया जाता है कि उसका पिछले करीब तीन चार साल से अपने साले जसविंद्र की पत्नी मूर्ति के साथ प्रेम प्रसंग चला आ रहा था। जिसके बारे में दोनों के परिवारों को पता था तथा उन्हें इसके लिए कई बार समझाया भी गया। जिसका दोनों पर कोई असर नहीं पड़ा और मौका पाकर पांच दिन पहले दोनों घर से भाग गए। बुधवार को दिन में वापस घर लौटे। पत्नी व जीजा के बीच अवैध संबंधों से खफा जसविंद्र ने रात को तेजधार हथियार से दोनों की हत्या कर शवों को गली में फेंक दिया।

गांव के सरपंच ने दी पुलिस को सूचना

गली में जगसीर सिंह व मूर्ति के खून से लथपथ शव पड़े मिलने से गांव में हड़कंप मच गया। सुबह घटना का पता चलने के बाद गांव के सरपंच इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना के बाद जाखल थाना प्रभारी कुलदीप सिंह एसएफएल की टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा साक्ष्य जुटाने के बाद शवों को कब्जे में लेकर पोसटमार्टम के लिए टोहाना अस्पताल में भेज दिया। एसपी आस्था मोदी भी घटना स्थल पर पहुंची तथा मौका का जायजा लेने के बाद अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

उम्र में तीन साल बड़ी थी मूर्ति

जानकारी के अनुसार जगसीर सिंह की शादी जसविंद्र की छोटी बहन के साथ हुई थी तथा मूर्ति उम्र में जगसीर सिंह से करीब तीन साल बड़ी थी। मूर्ति दो बेटियों की मां तो जगसीर सिंह एक बेटे के पिता थे। परिवार को जब मूर्ति व जगसीर सिंह के अवैध संबंधों का पता चला तो दोनों को कई बार समझाया गया। जिसका उन पर कोई असर नहीं हुआ।