करनाल। जिले के गांव कैहरबा गांव में एक व्यक्ति ने गन्ने के कटर से हमला कर बकरी चराने वाले की टांग काट दी। बकरी चराने वाले का कसूर केवल यह था कि उसने गली में मिले हमला करने वाले व्यक्ति को मांगने पर बीड़ी देने से मना कर दिया था। हमले के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। सहायता के लिए चिल्लाने पर मौके पर पहुंचे पीड़ित के भाई ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां से उसे करनाल रेफर कर दिया। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

सतीश कुमार ने बताया कि बीते दिनों दोपहर करीब दो बजे वह दुकान पर बीड़ी लेने के लिए जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में उसे जैनपुर निवासी चरण सिंह मिला। चरण सिंह ने उससे बीड़ी मांगी। बीड़ी नहीं होने की बात कहते हुए मैने बीड़ी देने से मना कर दिया। जिससे नाराज होकर चरण सिंह ने अपने हाथ में लिए गन्ना काटने वाले कटर से उसकी टांग पर वार कर दिया। हमले से उसकी टांग कट गई तथा आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया।

दर्द में तडपता देख भाई ने संभाला

जब चरण सिंह ने सतीश पर हमला किया तो सतीश के भाई ने वह देख लिया। टांग कटने के बाद मौके पर पहुंचे भाई ने दर्द से कहरा रहे अपने भाई को संभाला। तभी सतीश का भाई मौके पर पहुंच गया और अपने भाई को संभाला, लेकिन आरोपी मौके पर उसे जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। सतीश के भाई ओमप्रकाश ने उसे इंद्री के अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां से उसे करनाल के अस्पताल में रेफर कर दिया।

पुलिस ने दर्ज किया केस

इंद्री थाना पुलिस ने पीड़ित सतीश के बेटे रोहित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।