PM Modi Jaipur Visit: पीएम नरेंद्र मोदी अपनी तीन दिवसीय यात्रा पर हैं। शुक्रवार की शाम को जयपुर पहुंचें। एयरपोर्ट पर उनका सीएम भजनलाल शर्मा ने स्वागत किया। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी भाजपा कार्यालय पहुंचें। यहां नवनिर्वाचित विधायकों के साथ प्रदेश पदाधिकारियों, मोर्चा अध्यक्षों से मुलाकात की। यह पहला मौका है जब देश के पीएम पहली बार भाजपा कार्यालय गए हैं।

बता दें, तय कार्यक्रम के अनुसार पीएम मोदी करीब 3 घंटे भाजपा कार्यालय पर मौजूद रहेंगे। वे बैठक में शामिल होंगे। सभी नेताओं के साथ उनका संवाद करेंगे। बताया जा रहा कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर वे नेताओं को कुछ टास्क भी दे सकते हैं। रात्रि भोज भी पीएम भाजपा कार्यालय पर करेंगे। इसके बाद वे राजभवन जाएंगे। 

चुनिंदा नेताओं से भी चर्चा संभव
बता दें, सभी नेताओं की साझा बैठक के अलावा पीएम मोदी कुछ चुनिंदा नेताओं के साथ बैठक कर सकते हैं। साझा बैठक में वे केंद्र सरकार की योजनाओं को जनता के बीच ले जाने के साथ ही विकसित भारत संकल्प अभियान को गति देने के निर्देश दे सकते हैं। ज्ञात हो, 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण—प्रतिष्ठा का होनी है। राजस्थान से नियमित रूप से लोगों को दर्शन के लिए जत्थे ले जाने के भावी कार्यक्रम की तैयारियों पर भी पीएम मोदी चर्चा कर सकते हैं।

भाजपा कार्यालय को सजाया गया
प्रधानमंत्री के एयरपोर्ट से भाजपा कार्यालय और राजभवन तक के मार्ग को आकर्षक रूप से सजा दिया गया है। गांधी सर्किल पर विशेष सजावट की गई है। इसके अलावा भाजपा कार्यालय को भी रंगीन रोशनी से सजाया गया है। यहां खिलते कमल भी लगाए गए हैं, जो पीएम को पसंद आएगा।