Logo
Udaipur Road Accident: राजस्थान के उदयपुर में भीषण एक्सीडेंट हो गया। हाईवे पर बारातियों से भरी जीप से बाइक की टक्कर हो गई। टक्कर के बाद बाइक सवार तीनों दोस्त 15 फीट उछलकर दूर गिरे। तीनों की मौत हो गई। जीप सवार 6 बाराती भी झुलसे हैं।

Udaipur Road Accident: उदयपुर-आबू रोड नेशनल हाईवे पर बारातियों से भरी जीप से टकराकर बाइक सवार तीन दोस्तों की मौत हो गई। टक्कर के बाद तीनों उछलकर 15 फीट दूर गिरे। बाइक की पेट्रोल टंकी फट गई। बाइक और जीप में आग लग गई। जीप सवार 6 बाराती झुलस गए। एक महिला और एक युवक की स्थिति गंभीर है। मामला उदयपुर के फलसिया इलाके का है।

हादसे में इनकी हुई मौत, घायलों का चल रहा इलाज 
फलासिया पुलिस के मुताबिक, गरनवास से आमोड़ में बारात आई थी। सोमवार शाम साढ़े सात बजे बारात की जीप तुंदर से उदयपुर-आबू रोड नेशनल हाईवे पर पहुंची। तभी तुंदर मोड़ पर सामने फलासिया की ओर से आ रही तेज रफ्तार बाइक की जीप से भिड़ंत हो गई। हादसे में तुंदर निवासी सुनील (20) पुत्र हकाराम, राहुल (17) पुत्र चंपालाल और दीपक (18) पुत्र होजीलाल की मौत हो गई। जीप सवार महिला निरमा पुत्री शिवलाल (गरनवास) और रतनलाल पुत्र शंकर लाल (मादड़ी) गंभीर रूप से झुलस गए हैं। उदयपुर के एमबी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

आग बुझाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुए 
पुलिस के मुताबिक, एक्सीडेंट के बाद बाइक जीप के बंपर में फंस गई। पेट्रोल टंकी फटने से बाइक और जीप में आग लग गई। लोगों ने बॉल्टियों सहित अन्य बर्तन में पानी भरकर आग बुझाने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। भीषण आग में जीप में सवार 6 में से 4 लोग मामूली रूप से झुलसे। जीप में बैठी निरमा की साड़ी फंस गई। वह लपटों में घिर गई। उसे बचाने रतनलाल आगे आया। वह भी झुलस गया। ग्रामीणों की सूचना पर फलासिया पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। घायलों को एंबुलेंस से झाड़ोल हॉस्पिटल भेजा। झाड़ोल में डॉक्टरों ने जांच के बाद बाइक सवार तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया।

5379487