Logo
Udaipur News: राजस्थान के उदयपुर से बड़ी खबर है। सगाई समारोह में खाना खाने के बाद रिश्तेदारों का तबीयत बिगड़ गई। वर-वधू दोनों पक्षों के लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया। फूड पॉइजनिंग से महिला सहित तीन की मौत हो गई। 22 का इलाज चल रहा है।

Udaipur News: सगाई समारोह में खाना खाने के बाद रिश्तेदार घर पहुंचे और तबीयत बिगड़ने लगी। फूड पॉइजनिंग के बाद को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहां इलाज के दौरान महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई। 22 लोगों का इलाज चल रहा है। मरीजों में वर-वधू दोनों पक्ष के लोग हैं। वर पक्ष के 18 लोगों को गुजरात के खेडब्रह्मा और ईडर में इलाज के लिए लेकर गए। कोटडा हॉस्पिटल से पांच लोगों को गुजरात रेफर किया है। घटना उदयपुर के कोटड़ा की है। 

मंत्री, कलेक्टर और CMHO पहुंचे अस्पताल 
सोमवार रात को हुई घटना की जानकारी मिलने के बाद विधायक और जनजाति मंत्री बाबूलाल खराड़ी, उदयपुर कलेक्टर अरविंद कुमार पोसवाल और सीएमएचओ डॉ. शंकर बामनिया मंगलवार को कोटड़ा हॉस्पिटल पहुंचे। मरीजों से हालचाल जाना।

तबीयत खराब होने के बाद इनकी हुई मौत 
जानकारी के मुताबिक, कोटडा के सावन क्यारा में सोमवार रात चतरा पुत्र पुना पारगी के बेटे की सगाई का कार्यक्रम था। बोरड़ी कला में रहने वाले वधू पक्ष के लालू पुत्र सवा गमार 100 रिश्तेदारों के साथ लड़के वालों के यहां आए थे। रात में भोजन के बाद रिश्तेदार घर लौटे तो तबीयत खराब होने लगी। सभी कोटड़ा हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। इलाज के दौरान वधु पक्ष के बोरड़ी खुर्द निवासी बाबू (50) पुत्र चेना, बोदला वाड़ा निवासी मसरू (40) पुत्र जोवना और वर पक्ष से सावना क्यारा निवासी अमियादेवी (35) पत्नी दीवा पारगी की मौत हो गई।

5379487