Logo
राजस्थान के राजसमंद में बड़ी घटना हो गई। नाथद्वारा में सामुदायिक भवन की निर्माणाधीन छत गिरने से चार मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई। पांच घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद मंगलवार सुबह 9 और मजदूरों को निकाला गया।

Rajsamand News: राजसमंद में सोमवार रात को बड़ी घटना हो गई। नाथद्वारा में सामुदायिक भवन की निर्माणाधीन छत अचानक भरभराकर गिर गई। 13 मजदूर मलबे में दब गए। 3 मजदूरों के शव रात 1 बजे तक निकाल लिए गए। एक और मजदूर का शव रात 3 बजे निकाला गया। पांच घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद मंगलवार सुबह 9 और मजदूरों को निकाला गया। सभी की हालत गंभीर है। दर्दनाक हादसा नाथद्वारा के टीमेला गांव में हुआ।

तीन दिन पहले डली थी छत 
पुलिस के मुताबिक, टीमेला गांव में मेघवाल समाज का सामुदायिक भवन बनाया जा रहा था। तीन दिन पहले नए बन रहे सामुदायिक भवन की छत डाली थी। सोमवार रात 11 बजे काम कर रहे 13 मजदूर भवन के अंदर छत को चेक करने के लिए गए। इसी दौरान छत ढह गई और सभी दब गए। हादसे में कालू लाल मेघवाल, शांति लाल मेघवाल, भगवती लाल मेघवाल और भंवर लाल मेघवाल की मौत हुई है।

कई घायलों की हालत गंभीर
जिला प्रशासन के अधिकारियों का कहना है कि हादसा कैसे हुआ? जांच के बाद ही कारण सामने आएगा। मृतकों के शवों को नाथद्वारा के लालबाग स्थित जिला अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया गया है।अस्पताल में भर्ती मजदूरों में कई की हालत गंभीर है। घटना की जानकारी मिलते ही मजदूरों के परिवार मौके पर पहुंचे। सभी का रो-रोकर बुरा हाल था।

5379487