जयपुर। स्कॉर्पियों में बैठकर नशा कर रहे युवक की जिंदा जलने से मौत हो गई। जलती हुई गाड़ी को देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया, लेकिन रात के अंधेरे में पुलिस को युवक का अधजला शव नहीं दिखा। रविवार सुबह लोगों ने जली हुई गाड़ी के अंदर अधजला शव देखा और पुलिस को बताया। पुलिस पहुंची और शव को अस्पताल भिजवाया। मामला जयपुर के विद्याधरनगर थाना क्षेत्र का है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

आग बुझाकर चली गई पुलिस 
पुलिस के मुताबिक, सेक्टर-8 विद्याधरनगर के सामुदायिक केंद्र के अंदर एक पुरानी स्कॉर्पियो खड़ी है। शनिवार रात 1:30 बजे B-ब्लॉक पुराना विद्याधर नगर का रहने वाला गफ्फार (20) स्कॉर्पियो में बैठकर नशा कर रहा था। तभी अचानक गाड़ी में आग लग गई। गाड़ी में आग लगने से अंदर बैठा युवक जिंदा जल गया। जलती गाड़ी को देखकर आस-पड़ोस में रहने वाले लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दमकल की मदद से आग पर काबू पाया, आग बुझने के बाद पुलिस चली गई। अंदर युवक का अधजला शव पुलिस को नहीं दिखाई दिया। 

सुबह अधजला शव दिखा तो फैली सनसनी 
रविवार सुबह 11 बजे लोग जली हुई गाड़ी को देखने गए, तो गाड़ी की सीट पर एक युवक का अधजला शव पड़ा हुआ था। युवक के जिंदा जलने का पता चलने पर लोगों में सनसनी फैल गई। सूचना पर विद्याधर नगर थाना पुलिस मौके पहुंची। एफएसएल को भी बुलाया। शव को कांवटिया हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी भिजवाया।

काफी समय से खड़ी है गाड़ी 
पुलिस का कहना है कि  सामुदायिक केन्द्र परिसर में पिछले काफी समय से पुरानी स्कॉर्पियो खड़ी है। रात के समय गाड़ी में आग लगने पर नाइट ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने दमकल की मदद से बुझा ली। अंधेरा होने के कारण गाड़ी में किसी के होने का अंदेशा भी नहीं था। अंधेरे में गाड़ी के अंदर देखने पर कुछ दिखाई नहीं दिया। सुबह लोगों की सूचना पर पहुंचा तो स्कॉर्पियों में अधजला शव पड़ा हुआ था।